सड़क पर उतरे अधिकारी तो बाजार में पसरा सन्नाटा

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को हराने के लिए सरकार के द्वारा जारी आदेश लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए मैनाटांड़ में बुधवार को बीडीओ राजकिशोर प्रसाद शर्मासीओ कुमार राजीव रंजन पुअनि सुशील कुमार सिंह सअनि कपिलदेव मंडल सहित मानपुर पुरुषोत्तमपुर भंगहा और इनरवा के पुलिस पदाधिकारी अपने अपने क्षेत्र में सड़क पर उतरे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 12:29 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 12:29 AM (IST)
सड़क पर उतरे अधिकारी तो बाजार में पसरा सन्नाटा
सड़क पर उतरे अधिकारी तो बाजार में पसरा सन्नाटा

बेतिया । कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को हराने के लिए सरकार के द्वारा जारी आदेश लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए मैनाटांड़ में बुधवार को बीडीओ राजकिशोर प्रसाद शर्मा,सीओ कुमार राजीव रंजन, पुअनि सुशील कुमार सिंह, सअनि कपिलदेव मंडल सहित मानपुर, पुरुषोत्तमपुर ,भंगहा और इनरवा के पुलिस पदाधिकारी अपने अपने क्षेत्र में सड़क पर उतरे। इस दौरान अनावश्यक रूप से घूमने वाले बाइक सवारों से पुलिस ने सख्ती से निपटा। कई बाइक सवारों का चालान भी काटा गया। प्रशासन की सख्ती से सड़कें बिल्कुल सूनी हो गयी।वही माइकिग कर लोगों को घर से एकदम नहीं निकलने की सख्त हिदायत दी गई। गृह विभाग के द्वारा जारी दिशानिर्देश पर 11:00 बजते बजते आवश्यक वस्तु की दुकानें बंद हो गई। सड़कों पर सन्नाटा छाया रहा ।आवश्यक खरीदारी करने के लिए इक्का दुक्का लोग मार्केट में दिखे । मैनाटाड़ सहित प्रखंड क्षेत्र में लॉकडाउन का संपूर्ण असर रहा। अनावश्यक घूम रहे वाहनों से जुर्माना की वसूली

सिकटा, संवाद सूत्र: कोविड रफ्तार को रोकने को लगे लॉकडाउन के पहले दिन बुधवार को बलथर थाना की पुलिस ने वाहनों से अर्थ दण्ड वसूल किए। थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि लॉकडाउन में अनावश्यक घूम रहे वाहनों के विरूद्ध अभियान चलाया गया। जिसमें एक ट्रैक्टर व दो बोलेरों को पकडा गया। ट्रैक्टर से दो हजार व बोलेरो से प्रति एक हजार रुपये बतौर फाइन वसूल किया गया। वही एक बाइक से पांच सौ रुपये वसूल किया गया। इस दौरान कई वाहनों कडी हिदायत देकर छोडा गया। थानाध्यक्ष ने वाहन चालकों को कोविड प्रोटोकॉल के नियमों को बताते हुए आगे से सड़क पर वाहन लेकर नही चलने का नसीहत दिया गया है।

chat bot
आपका साथी