प्रेमी युगल को गया ले जा रही पुलिस गाड़ी को ग्रामीणों ने रोका, प्रदर्शन

गया की पुलिस द्वारा बरामद की गई लड़की को ले जाने के क्रम में मझौलिया थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव के ग्रामीणों ने पुलिस गाड़ी को रोककर उग्र प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 01:24 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2019 06:35 AM (IST)
प्रेमी युगल को गया ले जा रही पुलिस गाड़ी को ग्रामीणों ने रोका, प्रदर्शन
प्रेमी युगल को गया ले जा रही पुलिस गाड़ी को ग्रामीणों ने रोका, प्रदर्शन

बेतिया। गया की पुलिस द्वारा बरामद की गई लड़की को ले जाने के क्रम में मझौलिया थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव के ग्रामीणों ने पुलिस गाड़ी को रोककर उग्र प्रदर्शन किया। बताया जाता है कि गया की पुलिस प्राइवेट स्कॉर्पियो गाड़ी से मझौलिया थाना पहुंचकर रमपुरवा गांव से फजील देवान के साथ उक्त लड़की को बरामद किया था। बरामदगी के बाद कागजी खानापूर्ति के उपरांत जैसे ही गया की पुलिस फजील देवान एवं रुकसाना खातून को लेकर कानूनी कार्रवाई करने हेतु गया ले जा रही थी उसी बीच लड़की के भैंसुर ने यह कह दिया कि फाजिल को वहां ले जाकर मारा पीटा जाएगा, जिसपर ग्रामीण उग्र हो गए। प्रभारी थानाध्यक्ष सज्जाद गद्दी, दरोगा अब्दुल हफीज, एएसआई पंकज कुमार सिंह, दरोगा सीके तिवारी एवं केपी यादव ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया। बताया जाता है कि नूर आलम की पत्नी रुख्सार खातून 27 मई को अपने मायके से फरार हो गई थी। इसको लेकर उसके पति नूर आलम ने गया जिले के बुनियादगंज थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है। इसी को लेकर बुनियादगंज थाना के जमादार विद्यानंद साफी एवं मझौलिया थाने के दरोगा सज्जाद गद्दी के नेतृत्व में छापेमारी कर रामपुरवा गांव भुट्टी देवान के घर से बरामद किया गया है।

इनसेट

मिस कॉल से शुरू हुआ प्यार

बताया जाता है कि रुख्सार खातून एवं भुट्टी देवान के पुत्र फाजिल देवान से तकरीबन दो माह से मोबाइल मिसकॉल से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। इसी बीच रुख्सार अपने दो बच्चों को छोड़ घर से फरार हो गई एवं 28 मई को फजिल देवान के साथ पूर्वी चंपारण जिले के पिपराकोठी में दोनों से मेल-मिलाप हुआ। वहां से ़फाजिल अपनी मौसी के घर तुरकौलिया थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर चिलरांव ले गया। उसके बाद वह अपने घर रामपुरवा भी ले आया। इसी बीच वह उसे दिल्ली भी लेकर गया। हालांकि, रुख्सार खातून का कहना है कि वह पटना में फजिल देवान से मिली। उसने बताया कि फजिल से तकरीबन 2 माह से वीडियो कॉलिग से बात करती थी। इसी बीच प्यार पनप गया एवं एक दूसरे एक साथ मारने जीने का कसम खा ली है। रुख्सार के भी दो बच्चे हैं। वही इसके प्रेमी फजिल देवान भी शादीशुदा है एवं उसके भी दो बच्चे हैं।

--------------------------------------------------

chat bot
आपका साथी