कोहड़ा नदी किनारे पुलिस ने की छापेमारी, 800 लीटर स्प्रिट जब्त

बेतिया । थाना क्षेत्र की पारस पंचायत में कोहरा नदी के किनारे से चार ड्रम में 800 लीटर स्प्रिट जब्त की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:52 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:52 PM (IST)
कोहड़ा नदी किनारे पुलिस ने की छापेमारी, 800 लीटर स्प्रिट जब्त
कोहड़ा नदी किनारे पुलिस ने की छापेमारी, 800 लीटर स्प्रिट जब्त

बेतिया । थाना क्षेत्र की पारस पंचायत में कोहरा नदी के किनारे से चार ड्रम में 800 लीटर स्प्रिट जब्त की गई है। सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है। सूचना मिली थी कि नदी के किनारे ड्रम में स्प्रिट छिपाकर रखी गई है। इसपर मुफस्सिल, मझौलिया तथा जगदीशपुर पुलिस के साथ छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान नदी किनारे झाड़ी में छिपाकर चार ड्राम में रखा गया स्प्रिट मिली। इसमें कुल 800 लीटर स्प्रिट थी। हालांकि छापेमारी से पूर्व धंधेबाज फरार हो गए। पुलिस ने धंधेबाज के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

छापेमारी दल में एएलटीएफ टास्क फोर्स इंस्पेक्टर अनिल कुमार, मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार सहित कई पुलिस जवान शामिल थे। इधर धंधेबाज के खिलाफ हुई पुलिसिया कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। बताते हैं कि चुनाव में इस स्प्रीट को शराब में परिवर्तित कर वोटरों को पिलाकर प्रभावित करने खेल शुरू कर दिया गया है। विगत 4 सितंबर को भी गुप्त सूचना के आधार पर जौकटिया के कोहरा नदी के समीप राइस मिल के पास से एवं नदी से 7 ड्राम कुल 14 लीटर स्प्रीट के साथ ट्रक तथा 125 पैकेट अनाज जब्त किया गया। जिसमें सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर थाना के ननया निवासी मोहन सहनी को गिरफ्तार किया गया था। शराब पिलाकर वोटरों को लुभाने की थी योजना

पंचायत चुनाव को लेकर वोटरों को लुभाने का काम चल रहा है। इस बीच मतदाता को लुभाने के लिए प्रत्याशी अनुठी पहल चलाने की कोशिश में लगे हुए है। ऐसे में पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी लाजमी है। पंचायत चुनाव से पूर्व लगातार शराब ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष अशोक कुमार बताते हैं कि नोट व शराब से वोटरों को लुभाना गलत है। कहीं से शराब बिक्री की सूचना मिलती हैं तो पुलिस जवानों के साथ जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी