एसएसबी व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक किलो 300 ग्राम गांजा बरामद

बगहा । थाना क्षेत्र के चरघरिया गांव में पुलिस व एसएसबी की संयुक्त छापेमारी में एक किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 11:45 PM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 11:45 PM (IST)
एसएसबी व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक किलो 300 ग्राम गांजा बरामद
एसएसबी व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक किलो 300 ग्राम गांजा बरामद

बगहा । थाना क्षेत्र के चरघरिया गांव में पुलिस व एसएसबी की संयुक्त छापेमारी में एक किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। तलाशी के दौरान नेपाली करेंसी भी मिली। पुलिस के पहुंचने से पहले ही तस्कर फरार हो गया।

वाल्मीकिनगर स्थित गंडक बराज एसएसबी सी कंपनी के सहायक कमांडेंट ऋषिकेश चव्हाण के नेतृत्व में एसएसबी के जवान गश्ती पर निकले थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि वाल्मीकिनगर पंचायत स्थित चरघरिया गांव में एक व्यक्ति गांजा की बिक्री कर रहा है । सहायक कमांडेंट ने बताया कि सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी गई । सूचना के आधार पर टीम जब धंधेबाज के घर के करीब पहुंची तो वह एसएसबी व पुलिस के जवानों को देखते ही भाग खड़ा हुआ। आरोपी की पहचान श्रवण चौधरी के रूप में कई गई है । जिसकी तलाश जारी है । एसएसबी के जवानों ने पुलिस की मौजूदगी में घर की तलाशी ली । तलाशी के दौरान 12 सौ 30 ग्राम गांजा,21004 रुपये,205 रुपये नेपाली करेंसी, एक स्मार्टफोन ,बटखरा सहित एक तराजू बरामद किया गया । जिसकी लिस्ट बनाकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है ।

इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। इस मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना कांड संख्या 55/21 दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मौके पर थाने के सअनि ललन सिंह,अकसूद आलम, के अलावा एस एस बी के अन्य अधिकारी और जवान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी