विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

मद्य निषेध विभाग की टीम ने गुरुवार की रात नगर के संतघाट इलाके में छापेमारी कर 35 बोतल विदेशी शराब के साथ संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि गोविद यादव भागने में सफल रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 01:23 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 01:23 AM (IST)
विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार
विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

बेतिया । मद्य निषेध विभाग की टीम ने गुरुवार की रात नगर के संतघाट इलाके में छापेमारी कर 35 बोतल विदेशी शराब के साथ संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि गोविद यादव भागने में सफल रहा। दोनों संतघाट के रहने वाले है। टीम गिरफ्तार संजय कुमार से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दी है। उत्पाद अधीक्षक लाला अजय कुमार सुमन ने बताया कि उत्पाद आयुक्त पटना के निर्देश पर जिले में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में संतघाट चौक के समीप संजय कुमार के घर छापेमारी की गई। जहां से एक बाइक की डिक्की में रखे गए 180 मिली लीटर का 21 पीस ट्रेटा पैक शराब जब्त किया गया। टीम संजय को गिरफ्तार कर ली। इसके बाद टीम संतघाट के समीप गोविद यादव के घर छापेमारी की। जहां से 180 मिली लीटर 38 पीस किग फिसर एवं 500 मिली लीटर का 14 पीस शराब व बियर बरामद किया गया। छापेमारी के दौरान गोविद भागने में सफल रहा। जिसे गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

20 लीटर शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

मधुबनी में गुरुवार की शाम नदी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर करैया बसौली गांव से 20 लीटर देसी शराब बरामद की। इस दौरान एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। नदी थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि करैया बसौली निवासी लल्लन यादव का पुत्र दीपक यादव शराब बेच रहा था। सूचना मिलने के बाद छापेमारी की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से शराब बनाने के बर्तनों को नष्ट कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी