सरिया और ठेला चोरी कर बेचने गए युवक को पकड़ कर पोल में बांधा, की पिटाई

नरकटियागंज के दिउलिया मोहल्ले के एक निर्माणाधीन मस्जिद से छड़ (सरिया) चोरी कर बेचने जा रहे एक युवक को मोहल्लेवासियों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। आक्रोशित लोगों ने उस युवक को पोल से बांधा और जमकर पिटाई भी की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:58 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:58 PM (IST)
सरिया और ठेला चोरी कर बेचने गए युवक को पकड़ कर पोल में बांधा, की पिटाई
सरिया और ठेला चोरी कर बेचने गए युवक को पकड़ कर पोल में बांधा, की पिटाई

नरकटियागंज । नरकटियागंज के दिउलिया मोहल्ले के एक निर्माणाधीन मस्जिद से छड़ (सरिया) चोरी कर बेचने जा रहे एक युवक को मोहल्लेवासियों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। आक्रोशित लोगों ने उस युवक को पोल से बांधा और जमकर पिटाई भी की। घटना की सूचना शिकारपुर पुलिस को मिली तो पुलिस पहुंच कर भीड़ से युवक को मुक्त कराकर थाने लाई। धराए युवक की पहचान पोखरा चौक निवासी रामबाबू चौधरी के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है। आक्रोशित लोगों का कहना है कि बुधवार की सुबह में निर्माणाधीन मस्जिद से छड़ की चोरी कर ली गई थी। इसके बाद लोग चोर की तलाश में थे। तभी युवक ठेला पर छड़ को लादकर कृषि बाजार रोड के किसी दुकान में बेचने की फिराक में था। इसी बीच मोहल्लेवासी उसे ढूंढते हुए वहां पहुंच गए और युवक को ठेला समेत पकड़ लिया। खास बातें:-

---- सूचना पर पहुंची शिकारपुर पुलिस तो बची युवक की जान

---- भीड़ से मुक्त करा कर ले गई पुलिस ,मामले में कर रही जांच पड़ताल

लूटपाट की साजिश रचते दो गिरफ्तार

शनिचरी थाना पुलिस ने बुधवार की रात लूटपाट की साजिश रचने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष मोहम्मद सज्जाद गद्दी ने बताया कि बेतिया बसवरिया के रौशन कुमार व खैरवाटोला के आशीष कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से बड़ा चाकू व बाइक जब्त किया गया है। दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी बहुअरवा गांव से की गई। वे लूटपाट की साजिश में थे। इसी दौरान सूचना मिलने पर ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को दबोच लिया गया। पुलिस ने ऐन वक्त पर दोनों को गिरफ्तार कर उनकी मंशा चकनाचूर कर दी। इधर, पुलिस दो लीटर शराब के साथ दो धंधेबाजों को भी गिरफ्तार की है। शराब धंधेबाजों के पास से पुलिस एक बाइक भी जब्त की है। दोनों की गिरफ्तारी बुधवार की शाम बंगाली कॉलोनी त्रिमोहान से की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मझौलिया थाना क्षेत्र के रामनगर बनकट निवासी धर्मेंद्र कुमार व शिकारपुर थाना क्षेत्र के बनवरिया निवासी उमेश गिरी को दो लीटर शराब व बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी