अब अस्पतालों पर भी रहेगी पुलिस की नजर

बढ़ते कोरोना के मरीजों के स्वजन अस्पताल को किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा सके इसके लिए सरकार के द्वारा पुलिस अधिकारियों को अस्पताल की सुरक्षा के साथ-साथ अन्य कई आदेश जारी किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 12:00 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 12:00 AM (IST)
अब अस्पतालों पर भी रहेगी पुलिस की नजर
अब अस्पतालों पर भी रहेगी पुलिस की नजर

बगहा । बढ़ते कोरोना के मरीजों के स्वजन अस्पताल को किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा सके, इसके लिए सरकार के द्वारा पुलिस अधिकारियों को अस्पताल की सुरक्षा के साथ-साथ अन्य कई आदेश जारी किया है। इसे सख्ती से लागू कराने के लिए बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद के द्वारा बगहा पुलिस अनुमंडल के सभी थानाध्यक्षों को निर्देश जारी किया है।

उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के तहत जारी गाइडलाइन को सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस पदाधिकारियों को आदेश दिया गया है लोगों को समझाए कि बगैर जरूरी के घर से बाहर नहीं निकलें। अगर जरूरी काम से बाहर निकल रहे हैं तो अपने आप को पूरी तरह से सुरक्षित होकर मास्क आदि लगाकर निकलना है। रास्ते में प्रशासन के द्वारा घर से बाहर निकलने का कारण पूछा जाता है तो उसे बाहर निकलने वालों को सबूत दिखाना होगा। एसडीपीओ ने बताया कि सरकार के गाइड लाइन के तहत समय से दुकानें बंद हो इसके लिए सभी पुलिस पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमण करते रहें और बगैर मास्क वालों से जुर्माना वसूल किया जाय। मंगलवार को सरकार के द्वारा संपूर्ण लॉक डाउन कर दिया गया है। इस लिए सभी पुलिस पदाधिकारी उसे सख्ती से पालन कराए। एसडीपीओ कार्यालय में आयोजित मासिक अपराध समीक्षा बैठक में बीते माह दर्ज हुए मामलों की समीक्षा की गई और आदेश् दिया गया कि जितने भी लंबित मामले हैं। उसका निष्पादन समय से किया गया। कोविड के गाइड लाइन के अनुसार कुल तीन पालियों में बैठक हुई। जिसमें पुलिस अनुमंडल के सभी पुलिस पदाधिकारी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी