वाहन जांच में कुख्यात पकड़ाया, लोडेड कट्टा बरामद

चनपटिया पुलिस ने वाहन जांच के दौरान बड़ी सफलता हासिल की है। कुख्यात अपराधी गुलशन कुमार को लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 12:23 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 12:29 AM (IST)
वाहन जांच में कुख्यात पकड़ाया, लोडेड कट्टा बरामद
वाहन जांच में कुख्यात पकड़ाया, लोडेड कट्टा बरामद

बेतिया । चनपटिया पुलिस ने वाहन जांच के दौरान बड़ी सफलता हासिल की है। कुख्यात अपराधी गुलशन कुमार को लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गुलशन नगर के भोला टोला वार्ड संख्या 07 का निवासी है। तीन मामलों का वांछित आरोपित गुलशन बीते एक वर्ष से फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा के निर्देश पर संगीन अपराध में फरार चल रहे अपराधियों की छापेमारी चल रही थी। इसी क्रम में बुधवार की संध्या टिकुलिया-घोघा मुख्यमार्ग के पकड़िहार मोड़ के समीप सड़क किनारे खड़े एक युवक की तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में युवक के पास से एक देशी लोडेड कट्टा व दो कारतूस मिला। युवक ने अपना नाम गुलशन कुमार बताते हुए कई आपराधिक घटना को अंजाम देने की बात भी स्वीकार की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गुलशन के विरुद्ध चनपटिया और कुमारबाग थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। न्यायिक हिरासत में भेजे जाने से पूर्व उसका कोरोना जांच कराया गया जिसमें वह पॉजिटिव निकल गया । उसके बाद उसे आइसोलेशन के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया । सार्वजनिक शौचालय में मिला वृद्ध का शव, सनसनी

नौतन प्रखंड मुख्यालय में अवस्थित सार्वजनिक शौचालय में गुरुवार की दोपहर बाद एक वृद्ध शव मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है। मृतक की पहचान नौतन खाप टोला निवासी रामाजी पटेल (60) के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि रामजी पटेल मोतिहारी के छतौनी चौक के पास चाय- नाश्ते की होटल चलाते थे। इधर, लॉकडाउन की वजह से पांच दिन पहले वे अपने घर नौतन खाप टोला आए थे। गुरुवार की दोपहर करीब तीन बजे वे घर से भोजन करने के बाद नौतन की तरफ पैदल निकले। इधर प्रखंड मुख्यालय में अवस्थित सरकारी शौचालय में शौच करने के लिए कोई गया तो रामजी पटेल का शव शौचालय में पड़ा देख शोर मचाया। आवाज सुनकर अगल बगल के लोग आए तथा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक के परिजनों से किसी प्रकार का आवेदन नहीं मिला है। पुलिस शव का पंचनामा बनाकर आगे की कार्रवाई में जुट गईं है।

chat bot
आपका साथी