नेपाल सेना के जवान की हत्या का पर्दाफाश, दोस्त ने पैसे के लिए मारी थी गोली

बगहा । चितवन जिला के भरतपुर महानगरपालिका अंतर्गत वार्ड नं 17 में हुईं नेपाल सेना के जवान की हत्या का पर्दाफाश चितवन जिला पुलिस के द्वारा 24 घंटे के अंदर कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:50 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:50 PM (IST)
नेपाल सेना के जवान की हत्या का पर्दाफाश, दोस्त ने पैसे के लिए मारी थी गोली
नेपाल सेना के जवान की हत्या का पर्दाफाश, दोस्त ने पैसे के लिए मारी थी गोली

बगहा । चितवन जिला के भरतपुर महानगरपालिका अंतर्गत वार्ड नं 17 में हुईं नेपाल सेना के जवान की हत्या का पर्दाफाश चितवन जिला पुलिस के द्वारा 24 घंटे के अंदर कर लिया गया। पैसे के लिए उसके दोस्त ने ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बंदूक व मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है।

चितवन जिला पुलिस के एसपी ओम प्रसाद अधिकारी ने बताया कि भरतपुर महानगरपालिका के वार्ड नं 17 में नेपाल सेना के जवान भारत गुरुंग का हत्यारोपित कोई और नहीं बल्कि उसके साथ नेपाली सेना के एक ही बैरक महेंद्र दल में तैनात भरतपुर महानगरपालिका के वार्ड नं 21 का निवासी उसका दोस्त गंगाधर ढकाल है।

एसपी ने बताया कि भरतपुर महानगरपालिका के वार्ड नं 21 के निवासी गंगाधर ढकाल और मृतक भरत गुरुंग एक ही बैरक में तैनात थे। इसलिए ढकाल ने मृतक को सस्ते भाव में भरतपुर में जमीन दिलाने की बात कह कर उससे ग्लोबल बैंक का एक खाली चेक ले लिया। फिर वह छुट्टी लेकर भरतपुर आ गया। भरतपुर आकर उसके द्वारा मृतक के द्वारा दी गई चेक पर जाली हस्ताक्षर बनाकर ग्लोबल बैंक से नौ लाख रुपये की निकासी कर ली गई। जिसमें से एक लाख रुपये अपने पास रख कर उसने छह लाख रुपये अपनी पत्नी व दो लाख रुपये पिता को दे दिया। फिर ढकाल ने मृतक को फोन कर जमीन की बात सेटल हो जाने की बात कह कर गुरुवार को चितवन बुला लिया। रात भर शराब पिला कर उसे नशे में धुत कर दिया और फिर सुबह उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर जमीन दिखाने के बहाने भरतपुर महानगरपालिका के वार्ड नं 17 में ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी