सीएम के आगमन को ले भारत - नेपाल सीमा सील

बगहा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के वाल्मीकिनगर आगमन को लेकर भारत - नेपाल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 12:49 AM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 12:49 AM (IST)
सीएम के आगमन को ले भारत - नेपाल सीमा सील
सीएम के आगमन को ले भारत - नेपाल सीमा सील

बगहा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के वाल्मीकिनगर आगमन को लेकर भारत - नेपाल सीमा को सील कर दिया है। बार्डर रविवार की शाम तक सील रहेगा। एसएसबी की ओर से सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है। सीएम के

जंगल सफारी और नौका विहार करने की योजना है। सीएम के आगमन के पूर्व शनिवार को जंगल सफारी और नौका विहार की तैयारी वाल्मीकिनगर में की गई है। वन अधिकारियों की देखरेख में जंगल के रमणीक स्थलों तक जाने वाले मार्ग को दुरुस्त किया जा रहा है। ऐतिहासिक गंडक बराज से सटे एनडीआरएफ टीम की देखरेख में नौका विहार का रिहल्सल किया गया। संभव है कि रविवार की सुबह मुख्यमंत्री नौका विहार का आनंद ले और जंगल सफारी पर जाए।

-----------------------------

तैयारी का एसडीएम ने लिया जायजा

अतिथि भवन में सीएम के आगवानी की तैयारी ¨सचाई विभाग के गेस्ट हाउस में सीएम के विश्राम कार्यक्रम को देखते हुए सुबह से अधिकारी भागदौड़ करते दिखे। रात के डिनर से लेकर सुबह के भोजन का मेन्यू तैयार किया जाता रहा। हालांकि सीएम के नाश्ते और डीनर का मेन्यू क्या होगा, यह उनके आने के बाद ही तय किया जाएगा। गेस्ट हाउस में एसडीएम घनश्याम मीना के नेतृत्व में अधिकारी सीएम के आने के पूर्व छोटी छोटी तैयारियों का जायजा लेते दिखे।

------------------------

chat bot
आपका साथी