गुरु पूर्णिमा पर सांसद व विधायक ने संतों को किया सम्मानित

बगहा । गुरु पूर्णिमा पर शनिवार को भाजपा ने कैलाशवा बाबा आश्रम में संतों को सम्मानित किया गया।

JagranSat, 24 Jul 2021 10:48 PM (IST)
गुरु पूर्णिमा पर सांसद व विधायक ने संतों को किया सम्मानित

बगहा । गुरु पूर्णिमा पर शनिवार को भाजपा ने कैलाशवा बाबा आश्रम में संतों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र दुबे और बगहा विधायक राम सिंह ने हीरा बाबा सहित दर्जनों संत महात्माओं को फूल का माला और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया ।

सांसद ने जीवन में गुरु के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा देवी देवता भी अपने गुरु का सम्मान करते थे। कोई भी व्यक्ति गुरु के बिना आगे नहीं बढ़ता। विधायक राम सिंह जी ने कहा हर क्षेत्र में प्रगति के लिए गुरु का होना आवश्यक है बिना गुरु का ज्ञान की कल्पना नहीं की जा सकती है। इसके पूर्व चंडी स्थान के पुजारी को अंग वस्त्र एवं माला पहनाकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, प्रवक्ता दीपक राही, ओम निधि वत्स, सोमेश पांडे, अमरेश श्रीवास्तव, धनंजय यादव, सुमित श्रीवास्तव, अनिल यादव, शुभम पांडेय, गोविद जायसवाल, विवेक यादव, सुजीत चौरसिया आदि उपस्थित थे। इंसेट

विद्यालय में किया पौधारोपण मधुबनी/ धनहा संवाद सूत्र: मधुबनी प्रखंड में राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र दुबे ने विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर एक दिवसीय दौरा किया गया ।मधुबनी स्थित हरदेव प्रसाद इंटरमीडिएट कॉलेज में वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लिया और पौधरोपण किया गया। इस दौरान विद्यालय के प्रधान शिक्षक संतोष कुमार त्रिपाठी ने सांसद को विद्यालय की तरफ से सम्मानित किया। उसके बाद सांसद ने विद्यालय के प्रांगण में फलदार पौधा लगाया।

पौधारोपण के दौरान सांसद ने उपस्थित शिक्षकों से कहा कि सुदूर क्षेत्र में अवस्थित यह विद्यालय आज शिक्षा का अलख जगा रहा है । उन्होंने विद्यालय को हर संभव मदद करने का वचन दिया। सांसद ने वैक्सीनेशन को लेकर फैली अफवाह पर भी लोगो को कोविड 19 वैक्सीनेशन के लिए जागरूक किया गया। गुरु पूर्णिमा के अवसर पर मधुबनी प्रखंड के खोतहवा मंदिर प्रांगण में विश्व हिदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की एक बैठक की गई।

मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष चंद्रभूषण सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष हरिलाल पटेल, बजरंग दल के कार्यकर्ता, पवन दुबे, अभयकांत तिवारी, अरबिद पासवान, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.