कोरोना से मृत लोगों के स्वजनों से मिले उपेंद्र कुशवाहा, बंधाया ढांढस

बगहा। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा शनिवार को कोरोना से मृत कार्यकर्ताओं के

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 11:11 PM (IST)
कोरोना से मृत लोगों के स्वजनों से मिले उपेंद्र कुशवाहा, बंधाया ढांढस
कोरोना से मृत लोगों के स्वजनों से मिले उपेंद्र कुशवाहा, बंधाया ढांढस

बगहा। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा शनिवार को कोरोना से मृत कार्यकर्ताओं के स्वजनों से मिले और ढाढस बधाया और हर संभव सहयोग की बात कही।

वाल्मीकिनगर में कोविड टीकाकरण के उदघाटन के बाद श्री कुशवाहा का काफिला बगहा पहुंचा। यहां सनराइज पब्लिक स्कूल के निदेशक स्व. आनंद कुमार सिंह व श्री राम गेस्ट हाउस के मालिक स्व. मुकुल गुप्ता के स्वजनों से मिलकर गहरी संवेदना व्यक्त किया। हर संभव सहयोग की बात कही। वहां से जदयू नेता विजय पांडेय के आवास पहुंच कर उनकी मां के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल हुए। उनका काफिला सेंट्रल बैंक के पास जदयू कार्यालय के पास पहुंचा तो कुछ देर के लिए आवागमन ठप हो गया। पुलिस ने काफी प्रयास के बाद जाम हटाया। जदयू कार्यालय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं से मिले। वाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार, विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिकू सिंह ,एमएलसी भीष्म सहनी,पूर्व विधायक प्रभात रंजन सिंह, किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने अंग वस्त्र व बुके देकर स्वागत किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री कुशवाहा ने कहा कि वह समता पार्टी से ही नीतीश कुमार के साथ हैं। अब मेरा मुख्य उद्ेश्य संगठन और पार्टी को मजबूत करना है। यह काम सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग से ही संभव है। सभी कार्यकर्ताओं को आहृवान किया कि आप सब पार्टी और संगठन को मजबूत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करने का काम करे। जन जन तक पार्टी के कामों को बताएं।

इस अवसर पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता राकेश सिंह, विनोद कुशवहा, निवेदिता मिश्रा, ओम प्रकाश शाही, मुन्ना सिंह, जितेंद्र कुशवाहा उर्फ जीतन, सत्येंद्र कुमार,रंजीत कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता और जदयू के पदाधिकारी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी