नीतीश कुमार को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए जदयू ने कसी कमर

बगहा जदयू किसान प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारिणी की बैठक नगर के एक गेस्ट हाउस के सभागार में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2020 12:22 AM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2020 06:17 AM (IST)
नीतीश कुमार को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए जदयू ने कसी कमर
नीतीश कुमार को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए जदयू ने कसी कमर

बगहा। बगहा जदयू किसान प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारिणी की बैठक नगर के एक गेस्ट हाउस के सभागार में हुई। मुख्य अतिथि एमएलसी भीष्म सहनी ने सीएम नीतीश कुमार द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार पुन: समर्थन मांगा। उन्होंने नीतीश कुमार को सभी को साथ लेकर चलने वाली नीतियों को विकास का कारण बताया। विभिन्न प्रखंडों में बाढ़ से हुई नुकसान की भरपाई के लिए सभी अंचलाधिकारियों को जल्द प्रभावित किसानों की सूची बनाकर मुआवजा देने का आग्रह किया।

अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने किसानों के लिए चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को विस्तार से समझाया। बिहार में पहली बार क़ृषि रोड मैप तैयार कर किसानों की खुशहाली के लिए कार्य करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की। खाद की कालाबाजारी पर जिले के कृषि पदाधिकारियों से बात कर दो दिन में निराकरण करने का भरोसा दिलाया।

बैठक की शुरुआत में जिला अध्यक्ष दयाशंकर सिंह समेत अन्य पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथि भीष्म सहनी को माला पहनाकर व अंगवस्त्र से सम्मानित किया।

बैठक को जिला महासचिव राकेश सिंह,अजय राव,संजय तिवारी,विभव राय, रविन्द्र पटेल,अशोक पटेल,म.नेजामुदीन,एहतेशामुल हक, अनिल पटेल, रामनरेश सिंह आदि ने संबोधित किया। बैठक के पश्चात् जदयू कार्यकर्ता बाला जी के निधन पर दुखद व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। धन्यवाद ज्ञापन जिला प्रवक्ता अधिवक्ता अशीष कुमार किया।

बैठक में राजकुमार मिश्र, जितेन्द्र कुशवाहा, घनश्याम ओझा,वीरु पटेल, रामेश्वर सिंह,छठु बैठा, रामाशीष पटेल, रामायण ठाकुर, हरिशंकर कुशवाहा, ओमप्रकाश शाही, गुलाब चौहान, प्रेमचंद सिंह वगैरह किसान प्रकोष्ठ के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी