सौ रुपये दीजिए और एसएलसी लीजिए, एचएम का वीडियो वायरल

बेतिया । गौनाहा प्रखंड क्षेत्र के राज्य संपोषित उचतर माध्यमिक विद्यालय बेलसंडी में एचएम मनीष कुमार चौरसिया द्वारा छात्रों से रिश्वत लेने का मामला सुर्खियों में है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:51 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:51 PM (IST)
सौ रुपये दीजिए और एसएलसी लीजिए, एचएम का वीडियो वायरल
सौ रुपये दीजिए और एसएलसी लीजिए, एचएम का वीडियो वायरल

बेतिया । गौनाहा प्रखंड क्षेत्र के राज्य संपोषित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बेलसंडी में एचएम मनीष कुमार चौरसिया द्वारा छात्रों से रिश्वत लेने का मामला सुर्खियों में है। इसका वीडियो ते•ाी से वायरल हो रहा है। हालांकि दैनिक जागरण वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो में प्रभारी एचएम छात्रों से एसएलसी देने के एवज में पैसे लेते दिख रहे हैं। जब छात्रों द्वारा एचएम से एसएलसी के लिए सौ रुपये लेने की बात पूछी जा रही है तो उनके द्वारा छात्रों को धमकाने के अंदाज में जवाब भी दिया जा रहा है। वीडियो में बोला जा रहा है कि मिडिल व प्राइमरी स्कूल में भी 50 रुपये लगते है। तुमलोगों का हम सारा काम करके 50 रुपये क्यों लें। तुम लोग जब नरकटियागंज जाओगे तब समझ में आएगा कि कहां-कहां पैसा लगता है। तभी एक छात्र सौ रुपये निकाल कर उन्हें दे रहा है। साथ हीं यह बोल रहा है कि सर ये पैसे दो आदमी के हैं तो एचएम कहते हैं, मा‌र्क्सशीट ले लो और एसएलसी बाद में ले लेना। वहां कुछ और भी छात्र उपस्थित हैं। तभी एक छात्र हिम्मत जुटाते हुए बोल रहा कि सर , इसमें पैसा नहीं लगता है। इस बात पर एचएम अपने कुर्सी से उठ कर छात्र को झिड़़कते हैं और मारने के लिए दौड़ते दिख रहे है। उधर, मामले में प्रभारी एचएम मनीष कुमार चौरसिया ने बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है । वीडियो के बारे में पूछने पर उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार किया ।

--------------------------------------

कोट

वायरल वीडियो की जानकारी अभी मुझे नहीं है। इसके बारे में जानकारी ली जा रही है। शिकायत मिलने पर जांचकर दोषी कार्रवाई की जाएगी।

राजन कुमार

डीपीओ माध्यमिक शिक्षा, पश्चिम चंपारण

chat bot
आपका साथी