एसडीएम के चालक समेत चार राहगीरों को बदमाशों ने लूटा

नरकटियागंज में गुरुवार की रात बदमाशों ने अलग-अलग तीन जगहों पर राहगीरों से लूटपाट और मारपीट की। नरकटियागंज-लौरिया रोड में शहर से करीब एक किलोमीटर दक्षिण पेट्रोल पंप के पास एसडीएम के वाहन चालक सह होमगार्ड के जवान तेजनारायण पांडेय के साथ मारपीट कर मोबाइल व रुपये छीन लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 01:43 AM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:18 AM (IST)
एसडीएम के चालक समेत चार राहगीरों को बदमाशों ने लूटा
एसडीएम के चालक समेत चार राहगीरों को बदमाशों ने लूटा

बेतिया । नरकटियागंज में गुरुवार की रात बदमाशों ने अलग-अलग तीन जगहों पर राहगीरों से लूटपाट और मारपीट की। नरकटियागंज-लौरिया रोड में शहर से करीब एक किलोमीटर दक्षिण पेट्रोल पंप के पास एसडीएम के वाहन चालक सह होमगार्ड के जवान तेजनारायण पांडेय के साथ मारपीट कर मोबाइल व रुपये छीन लिया। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि लूटपाट के मामले में पुलिस ने छह संदिग्धों को हिरासत में लिया है। अचानक अपराध के बढ़े ग्राफ के बाद लोगों में दहशत का माहौल है।

बताया जाता है कि नरकटियागंज- रामनगर मार्ग में चमुआ और चानकी के बीच बाइक से घर लौट रहे मल्दहिया गांव निवासी फैजुल्लाह और गुड्डू आलम को बदमाशों ने पीटकर मोबाइल और 10 हजार रुपये छीन लिए। बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए थे। रुपये व मोबाइल छीनने के बाद फिर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। उधर, नगर के ब्लॉक रोड में विनोद साह से बदमाशों ने 15 हजार रुपये मारपीट कर छीन लिए। घायल होमगार्ड जवान ने बताया कि रात करीब 9 बजे लौरिया से नरकटियागंज लौट रहे था। जयमंगलापुर गांव के समीप बाइक से तीन बदमाश आए और मारपीट कर रुपये और मोबाइल छीन लिए। थानाध्यक्ष उग्र नाथ झा ने बताया कि पुलिस छापेमारी कर रही है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी