top menutop menutop menu

दुघर्टना में घायल का इलाज जगदीशपुर थाना कराएगा ..

दुघर्टना में घायल का इलाज जगदीशपुर थाना कराएगा ..
Publish Date:Thu, 13 Aug 2020 12:22 AM (IST) Author: Jagran

जगदीशपुर। बुधवार की दोपहर बाद बेतिया- अरेराज मुख्यमार्ग में जगदीशपुर थाने के हरदिया चौक के समीप पुलिस जीप से घायल नौतन थाने के धूमनगर कचहरीटोला निवासी मुन्ना प्रसाद का इलाज जगदीशपुर थाना कराएगा। जख्मी के इलाज की पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। पुलिस अधिकारियों के लिखित देने के बाद घायल के स्वजन शांत हो गए। और, वे खुद आक्रोशित लोगों को समझाने में जुट गए। आखिरकार सड़क जाम हटा लिया गया। जख्मी के स्वजनों ने बताया कि पुलिस की ओर से लिखित दिया गया है। घायल बेहद की गरीब परिवार का है। उसके इलाज का खर्च पुलिस उठाएगी। पुलिस निरीक्षक उग्रनाथ झा ने बताया कि दुघर्टना जगदशपुर थाने की जीप से हुई है। घायल को बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है। जमादार आरबी चौधरी भी घायल हैं। उनको इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है। सड़क जाम की सूचना पर एसडीएम विद्यानाथ पासवान और एसडीपीओ मु़कुल परिमल पांडेय मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

-----------------------------------------------------------

आखिरकार भागने में सफल रहा बाइक सवार

ग्रामीणों का कहना है कि थाने से छह किमी की दूरी पर हरदिया चौक है। पुलिस अपाची बाइक पर सवार युवक का पीछा कर रही थी। आखिरकार बाइक सवार भागने में सफल हो गया। हालांकि थाने की जीप पहले बेतिया से बाइक से इलाज करा कर लौट रहे जगदीशपुर थाने के सिअरही- मठिया गांव निवासी मीरा देवी और रामेश्वर यादव को ठोकर मारी। उसके बाद भी जीप नहीं रूकी। बाइक चालक का पीछा हीं करने वाली रफ्तार में थी। इसबीच, संतुलन बिगड़ा और हरदिया चौक निवासी बाला प्रसाद के घर से जाकर जीप टकराई। घर का आंशिक हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ। फिर थाने की जीप पेड़ से जाकर टकरा गई।

--------------------------------------

गाय खरीदने आया था मुन्ना

नौतन थाने के धूमनगर कचहरीटोला निवासी मुन्ना प्रसाद गाय खरीदने के लिए जगदीशपुर थाने के हरदिया चौक निवासी बाला प्रसाद के यहां आया था। गाय खरीदने के लिए मोल भाव हो रहा था। तभी धड़धड़ाते हुए जगदीशपुर थाने की जीप घर के समीप आई और मुन्ना को रौंदकर पेड़ से जाकर टकरा गई। गृहस्वामी बाला प्रसाद कुछ समझ पाता, इसके पहले मुन्ना साह लहुलूहान होकर सड़क पर छटपटाने लगा। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे एक निजी अस्पताल में पहुंचा दिया गया।

---------------------------------------------

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.