शॉपिग कॉर्निवाल में ग्राहकों को मिल रहा सुनिश्चित उपहार बंपर उपहार

बेतिया । दैनिक जागरण के शॉपिग कॉर्निवाल में उपहारों की बारिश शुरू हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 10:58 PM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 10:58 PM (IST)
शॉपिग कॉर्निवाल में ग्राहकों को मिल रहा सुनिश्चित उपहार बंपर उपहार
शॉपिग कॉर्निवाल में ग्राहकों को मिल रहा सुनिश्चित उपहार बंपर उपहार

बेतिया । दैनिक जागरण के शॉपिग कॉर्निवाल में उपहारों की बारिश शुरू हो गई है। इसमें शामिल आउटलेट में खरीदारी करने पर ग्राहकों को लकी ड्रा में शामिल होने का अवसर मिलेगा। इस फेस्टिवल के दौरान हमारे सहयोगी प्रतिष्ठान भी ग्राहकों के लिए कई ऑफर चला रहे हैं। इसमें प्रत्येक ग्राहक यह फायदा पूरे फेस्टिवल सीजन यानी छठ तक ले सकते हैं। दैनिक जागरण बहुप्रतीक्षित जागरण शॉपिग कार्निवाल का आयोजन शुरू हो गया है। इस दौरान आप न सिर्फ नामचीन प्रतिष्ठानों से आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर ले सकते हैं।

-----------------

जागरण शॉपिग कार्निवाल के ये सहयोगी मुख्य प्रायोजक मॉडर्न आरटी फैक्ट एजेंसी के तनिष्क ज्वेलर्स एवं मॉडर्न ऑटो एजेंसी के हीरो मोटर साइकिल, सह प्रायोजक शशि ऑटो मोबाईल, चित्रलेखा, द रेमंड शॉप, सावित्री इलेक्ट्रोनिक लौरिया, कम्प्यूटर सिटी हजारीमल कैंपस बेतिया, सप्त ऋषि गारमेंट्स किलर लाल बाजार बेतिया है।

---------------

नगर के पावर हाउस चौक के समीप ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर के साथ त्योहार ट्रेड्स के मद्देनजर बेहतरीन मॉडल के ज्वैलर्स लाया है। मॉर्डन आरटी फैक्ट लाल बाजार बेतिया के बिजनेस पार्टनर विहान गोयनका और मनोज कुमार गोयनका ने बताया कि खासकर महिलाएं आधुनिक आभूषणों के कलेक्शन से आकर्षित हो रही है। तनिष्क के इस खास उत्सव के दौरान उपभोक्ताओं को गोल्ड ज्वेलर्स, डायमंड ज्वैलर्स उपभोक्ताओं को खूब भा रहा है।

------------------

नगर के हजारीमल कैंपस में स्थित कंप्यूटर सिटी ग्राहकों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। यहां आने वाले ग्राहक पहली पसंद में ही लैपटॉप, प्रिटर आदि सामग्री की खरीदारी कर रही है। वहीं पश्चिम चंपारण के किसी भी पिन कोड पर यहां शून्य इंट्रेस्ट के साथ ईएमआई पर लैपटॉप, प्रिटर, कंप्यूटर उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ में ग्राहकों को निश्चित उपहार दिया जा रहा है।

-------------

किलर ब्रांड के शौकिनों की उमड़ रही भीड़

बेतिया लाल बाजार स्थित सप्त ऋषि गारमेंट्स किलर शोरूम में खरीदारों की भीड़ उमड़ रही है। शोरूम के प्रोपराइटर अशोक शर्मा ने बताया कि ग्राहकों की ओर से स्कीम भी लांच किया गया है। दीपावली छठ के अवसर पर कंपनी के स्कीम का लाभ ग्राहक उठा सकते हैं। स्कीम में 9995 रुपये की किलर ब्रांड की खरीद पर 2000 की छूट दी जाएगी। वहीं 5995 रुपये की खरीद पर 1000 की छूट दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी