एक सप्ताह में कराएं बूथों को विद्युत कनेक्शन

नरकटियागंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत विद्यालयों में बने सभी मतदान केंद्रों पर हर हाल में एक सप्ताह के भीतर बिजली कनेक्शन लें।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 12:30 AM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 12:30 AM (IST)
एक सप्ताह में कराएं बूथों को विद्युत कनेक्शन
एक सप्ताह में कराएं बूथों को विद्युत कनेक्शन

बेतिया। नरकटियागंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत विद्यालयों में बने सभी मतदान केंद्रों पर हर हाल में एक सप्ताह के भीतर बिजली कनेक्शन लें। इसके साथ ही मतदान केंद्रों पर अनिवार्य रूप से सभी सुविधाएं हो, इसकी रिपोर्ट सौंपें। प्रशिक्षु आइएएस सह प्रभारी बीडीओ आरिफ अहसन ने मंगलवार को प्रखंड के चार्ज सेंटर पर आयोजित प्रधान शिक्षकों की बैठक में यह निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि जिन विद्यालयों में अब तक विद्युत कनेक्शन नहीं है, वहां अविलंब बिजली की व्यवस्था बहाल करें। ऐसा नहीं करने वाले संबंधित प्रधान शिक्षक फिर कार्रवाई के लिए तैयार रहें। प्रशिक्षु आइएएस ने बैठक के दौरान उपस्थित विद्युत सहायक अभियंता आलोक कुमार को भी इसमें पहल करने का निर्देश दिया। ताकि जल्द से जल्द बिजली से वंचित बूथों पर कनेक्शन लगाया जा सके। अधिकारी ने बैठक में अनुपस्थित रहने वाले प्रधान शिक्षकों पर नाराजगी जताते हुए स्पष्टीकरण तलब की। कहा सभी कर्मी चुनाव से जुड़े दिए गए निर्देशों का स्पष्ट रूप से पालन करें। हर हाल में चुनाव का कार्य संपन्न करें। इसमें उदासीन व लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई तय है। बैठक में बीपीआरओ परमानंद साह के अलावा एचएम बृजेश वर्मा, धरनीकांत मिश्र, सुरज महतो, अशोक गुप्ता, जनार्दन यादव आदि कई प्रधान शिक्षक उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी