महुआ में सड़क हादसे में जख्मी युवक की मौत, पिता का चल रहा है इलाज

महुआ थाना क्षेत्र के शेरपुर मानिकपुर पंचायत के बहोरी गांव निवासी सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी पुत्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में जख्मी पिता जीवन एवं मौत से जूझ रहे हैं। इधर पुत्र की मौत की खबर मिलते ही उसके घर पर लोगों की भीड़ जुट गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 11:10 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 11:10 PM (IST)
महुआ में सड़क हादसे में जख्मी युवक की मौत, पिता का चल रहा है इलाज
महुआ में सड़क हादसे में जख्मी युवक की मौत, पिता का चल रहा है इलाज

संवाद सहयोगी, महुआ :

महुआ थाना क्षेत्र के शेरपुर मानिकपुर पंचायत के बहोरी गांव निवासी सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी पुत्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में जख्मी पिता जीवन एवं मौत से जूझ रहे हैं। इधर, पुत्र की मौत की खबर मिलते ही उसके घर पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस घटना के बाद से स्वजनों का हाल-बेहाल है।

जानकारी के अनुसार महुआ में एक अज्ञात वाहन ने बहोरी गांव निवासी सुरेश शर्मा एवं उनके पुत्र राजू शर्मा की बाइक में उस वक्त ठोकर मार दी थी जब वह महुआ से समान लेकर घर लौट रहे थे। अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र को लोगों ने इलाज के लिए दो दिन पूर्व पीएमसीएच में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल 28 वर्षीय राजू शर्मा की मौत हो गई। राजू शर्मा की मौत की खबर उसके घर पर आते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। आसपास के काफी संख्या में लोग जुट गए। मृत युवक की पत्नी रविता देवी के अलावा परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक को दो पुत्री और एक दो वर्ष का पुत्र आर्यन है।

वहीं बाइक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल सुरेश शर्मा की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है। सड़क दुर्घटना में घायल राजू शर्मा की मौत की खबर मिलते ही पंचायत के ज्वाला प्रसाद सिंह, जितेंद्र सिंह, सुनील कुमार सिंह, सुनील ठाकुर, मनीष राज, मनीष सिंह, आलोक कुमार सिंह, चुनचुन, मोनू सोनू सहित काफी संख्या में पहुंचे लोगों ने मृतक के स्वजनों को सांत्वना देते हुए प्रशासन से मांग की है कि मृतक के स्वजनों को तत्काल आपदा विभाग से मिलने वाली राशि मुहैया कराई जाए।

chat bot
आपका साथी