महुआ के कन्हौली में सूमो की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

महुआ-हाजीपुर मार्ग पर महुआ थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव के निकट तेज रफ्तार सूमो की चपेट में आने से एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद सूमो सड़क किनारे स्थित पेड़ में ठोकर मार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 08:00 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 11:02 PM (IST)
महुआ के कन्हौली में सूमो की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत
महुआ के कन्हौली में सूमो की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

संवाद सहयोगी, महुआ :

महुआ-हाजीपुर मार्ग पर महुआ थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव के निकट तेज रफ्तार सूमो की चपेट में आने से एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद सूमो सड़क किनारे स्थित पेड़ में ठोकर मार दिया। इसके बाद चालक गाड़ी छोड़ कर मौके से भाग निकला। सूचना पर मौके पर पहुंची महुआ थाना की पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है। मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की अल सुबह महुआ-हाजीपुर सड़क के कन्हौली गांव के निकट एक तेज रफ्तार की सूमो की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद सूमो का चालक सूमो को नियंत्रित करने में असफल हो गया तथा सड़क किनारे स्थित एक पेड़ में ठोकर मार दी। इसके बाद गाड़ी में बैठे सभी लोग भाग निकले। सड़क दुर्घटना में युवक की मौत की सूचना मिलते ही महुआ थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई तथा मृतक युवक के शव को कब्जे में ले लिया। वहीं पुलिस ने सूमो को भी जब्त कर लिया है।

महुआ थानाध्यक्ष कृष्णनंदन झा ने बताया कि मृतक युवक कहां का और कौन था? इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को पहचान के लिए 72 घंटे तक सुरक्षित रख लिया गया है। बताया कि बाइक के नंबर के आधार पर शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। शव की शिनाख्त होने के बाद स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी