वैशाली में अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत

थाना क्षेत्र के वैशाली-पुष्पकरणी मुख्यमार्ग पर गत देर रात अज्ञात वाहन की ठोकर से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क पर पड़े इन युवाओं को वैशाली थाने की गश्ती पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाई। युवकों की गंभीर हालत देखते हुए दोनों को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:47 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:47 PM (IST)
वैशाली में अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत
वैशाली में अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत

संवाद सूत्र, वैशाली :

थाना क्षेत्र के वैशाली-पुष्पकरणी मुख्यमार्ग पर गत देर रात अज्ञात वाहन की ठोकर से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क पर पड़े इन युवाओं को वैशाली थाने की गश्ती पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाई। युवकों की गंभीर हालत देखते हुए दोनों को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया। इस बीच घायल युवकों में वैशाली निवासी उमाशंकर राय के पुत्र 28 वर्षीय अरविद कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक का शव घर आते ही कोहराम मच गया । थोड़ी देर के लिए सड़क जाम भी किया गया। प्रखंड राजद अध्यक्ष रामाशीष राय की पहल पर मुखिया ने कबीर अंत्येष्टि योजना से तीन हजार रुपये दिया। वहीं बीडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना से 20 हजार रुपये उपलब्ध कराया है। बाइक की ठोकर से विक्षिप्त की मौत, बाइक सवार दो युवक जख्मी

संवाद सूत्र, गोरौल :

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 के गोढि़या चौक के पास बाइक की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं बाइक सवार दो युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना मिलते ही सहायक अवर निरीक्षक राजेश पंडित पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर युवकों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां से उसे सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया हैं।

बताया गया है कि दरभंगा जिला के यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय इशांत यादव एवं 18 वर्षीय आदित्य प्रकाश दोनों एक बाइक से पटना के राजीव नगर स्थित अपने ननिहाल से दरभंगा लौट रहे थे। इसी क्रम में गोढि़या चौक से आगे सड़क पर पहले से खड़े एक विक्षिप्त को धक्का मार दिया। इससे विक्षिप्त की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना में दोनों युवक घायल हो गये।

बताते हैं कि विक्षिप्त गोढि़या चौक के पास महीनों से रह रहा था और इधर-उधर से मांग कर खाता था। उसके नाम एवं पते की जानकारी किसी को नहीं है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि बाइक की ठोकर लगने के कारण विक्षिप्त जख्मी हो गया था। इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी