पातेपुर में शौच जाने के दौरान पोखर में डूबने से युवक की मौत

वैशाली। वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड अंतर्गत मरुई पंचायत के मरुई गांव में शौच करने जाने के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 11:40 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 11:40 PM (IST)
पातेपुर में शौच जाने के दौरान पोखर में डूबने से युवक की मौत
पातेपुर में शौच जाने के दौरान पोखर में डूबने से युवक की मौत

वैशाली। वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड अंतर्गत मरुई पंचायत के मरुई गांव में शौच करने जाने के दौरान एक पच्चीस वर्षीय युवक की मौत बाढ़ के पानी में डूबकर हो गई। युवक की मौत की सूचना पर पहुंची पातेपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। हादसे को लेकर स्वजनों में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह मरुई गांव निवासी नागेश्वर सहनी का पच्चीस वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार सहनी बांस के बने शौचालय में शौच करने के लिए जा रहा था। इसी दौरान उसका पांव फिसल गया। इससे युवक ने अपना संतुलन खो दिया। संतुलन खोने के कारण युवक बाढ़ के गहरे पानी में गिर गया, जिससे डूबकर युवक की मौत मौके पर ही हो गई। बताया जाता है कि युवक के शौच से लौटने में काफी देर हुई तो स्वजन उसे ढूंढने निकले तो देखा कि घर के बगल में ही बाढ़ के पानी में डूबकर युवक की मौत हो गई है।

युवक की डूबने से मौत को लेकर स्वजनों में कोहराम मच गया है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। घटना से स्थानीय लोगो में आक्रोश व्याप्त है। लोगों ने कहा कि बाढ़ के कारण रोजाना प्रखंड क्षेत्र में घटना घट रही है। दो दिन पहले ही मुहम्मदपुर सुक्की गांव में बाढ़ के पानी में डूबकर एक बारह वर्षीय किशोर की मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी