सोनपुर में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा जख्मी

सारण के बनियापुर से पटना जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने सोनपुर नेशनल हाईवे-19 पर कुचल दिया। इस हादसे में उक्त युवक का बाइक ट्रक में फंसकर कुछ दूर तक घिसटता चला गया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:35 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:35 PM (IST)
सोनपुर में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा जख्मी
सोनपुर में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा जख्मी

संवाद सहयोगी, सोनपुर :

सारण के बनियापुर से पटना जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने सोनपुर नेशनल हाईवे-19 पर कुचल दिया। इस हादसे में उक्त युवक का बाइक ट्रक में फंसकर कुछ दूर तक घिसटता चला गया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने उक्त युवक सारण बनियापुर के लगभग 25 वर्षीय अभिषेक कुमार को तथा उसके साथ बाइक पर सवार घायल हुए दूसरे युवक हाजीपुर जढुआ बागटोला के राजा बाबू को इलाज के लिए अनुमंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक सारण के बनियापुर से पल्सर बाइक का डिस्क ब्रेक बदल वाने पटना जा रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाईवे-19 पर गोला बाजार के सामने चांदमारी के समीप हाजीपुर की तरफ से आ रही ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इस घटना में युवक का बाइक ट्रक के नीचे फंस गया। इस बाबत सोनपुर के थानाध्यक्ष अकील अहमद ने बताया की मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उधर मौका पाते ही घटनास्थल से चालक ट्रक को लेकर भागने में कामयाब रहा।

टोटहां में बोलेरो की ठोकर से साइकिल सवार जख्मी

संवाद सूत्र, लालगंज :

लालगंज-फकुली मुख्यमार्ग में टोटहां चौक के पास सड़क दुर्घटना में एक साइकिल सवार घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने लालगंज बाजार स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। उसका इलाज चल रहा है। घायल की पहचान बेलसर ओपी क्षेत्र के नगवां गांव निवासी महेश सिंह के रूप में हुई है। वह बुधवार की दोपहर घटारो गांव स्थित अपने रिश्तेदार के यहां से साइकिल से घर लौट रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो की चपेट में आ गए। बोलेरो की ठोकर से वह सड़क पर जा गिरे, जिससे सिर में चोट लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी