हाजीपुर में टैंकर से कुचलकर में युवक की मौत, भाई जख्मी

नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक के निकट गुरुवार की सुबह टैंकर से कुचलकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:06 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:06 PM (IST)
हाजीपुर में टैंकर से कुचलकर में युवक की मौत, भाई जख्मी
हाजीपुर में टैंकर से कुचलकर में युवक की मौत, भाई जख्मी

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक के निकट गुरुवार की सुबह टैंकर से कुचलकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर जुटे लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया तथा सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि महुआ थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी भरत बैठा का पुत्र संतोष कुमार अपने भाई दीपक कुमार के साथ बाइक से अपने बहन से भेंट करने के लिए सोनपुर आया था। सोनपुर में अपनी बहन से मुलाकात करने के बाद दोनों भाई बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में उनकी बाइक नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक के निकट एक पेट्रोल टैंकर की चपेट में आ गई। इस घटना में संतोष कुमार सिंह की मौत मौके पर हो गई।

हादसे में उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने टैंकर समेत चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। ट्रक की चपेट में आने से कार सवार अधिवक्ता की मौत संवाद सूत्र, जंदाहा :

बुधवार की देर रात्रि सड़क दुर्घटना में एक अधिवक्ता की मौत हो गई। मृतक अधिवक्ता जंदाहा थाना क्षेत्र के महीसौर निवासी ब्रजकिशोर प्रसाद सिंह का 36 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार धीरज हाजीपुर व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ता के रूप में निजी तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। वह अपने परिवार के सदस्यों से मिलने अपने पैतृक गांव जंदाहा थाना के महीसौर गांव आए थे। वापस हाजीपुर स्थित अपने आवास पर जा रहे थे। अधिवक्ता के साथ उनके पिता बृज किशोर प्रसाद सिंह एवं पड़ोसी मंटू सिंह भी चार पहिया कार में सवार होकर हाजीपुर के लिए निकले थे।

इसी दौरान एनएच पर चांदसराय मिडिल स्कूल के निकट उनकी कार विपरीत दिशा से आ रही एक मालवाहक ट्रक की चपेट में आ गई। इस घटना में गाड़ी चला रहे अधिवक्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जबकि इनके पिता तथा एक पड़ोसी जो इनके साथ कार में सवार थे इन्हें हल्की चोटें आई है। स्थानीय लोगों एवं उनके स्वजनों के सहायता से इलाज हेतु इन्हें जंदाहा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज हेतु पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में हैं उनकी मृत्यु हो गई।

घटना के बाद मालवाहक ट्रक के चालक वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची जंदाहा थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया। मृत अधिवक्ता हाजीपुर व्यवहार न्यायालय में निजी निजी तौर पर प्रैक्टिस करते थे तथा हाजीपुर में ही वह अपना मकान बना कर रहते थे। मृतक अधिवक्ता के दो नाबालिग बच्चे हैं।

chat bot
आपका साथी