महनार मॉब लिचिग में मृत युवक की पत्नी ने दर्ज कराई हत्या की प्राथमिकी

थाना क्षेत्र के लोदीपुर लखराज गांव में गत रात कथित चोरी के आरोप में एक युवक की भीड़ की पीट-पीटकर हत्या के मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस दोनों प्राथमिकी दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:30 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:30 PM (IST)
महनार मॉब लिचिग में मृत युवक की पत्नी ने दर्ज कराई हत्या की प्राथमिकी
महनार मॉब लिचिग में मृत युवक की पत्नी ने दर्ज कराई हत्या की प्राथमिकी

संवाद सहयोगी, महनार :

थाना क्षेत्र के लोदीपुर लखराज गांव में गत रात कथित चोरी के आरोप में एक युवक की भीड़ की पीट-पीटकर हत्या के मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस दोनों प्राथमिकी दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। मालूम हो कि समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना स्थित लोदीपुर धीर गांव निवासी विजय साह की भीड़ ने पीट-पीटकर कर हत्या कर दी, जबकि उसके साथी रोशन कुमार को पुलिस ने भीड़ से बचा लिया है।

मामले को लेकर एक ओर जहां लोदीपुर लखराज गांव निवासी रामएकबाल पंडित के बयान पर चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई है। मृतक विजय शाह की पत्नी रागिनी देवी ने अपने पति की पीट-पीटकर हत्या कर देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। रागिनी देवी ने कहा है कि उसके पति मौसी के घर महुआ से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में रोक लिया गया और चोरी का आरोप लगाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

इस बीच प्रशिक्षु डीएसपी सह महनार थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि दोनों ओर से प्राप्त प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है। घटना के लिए जिम्मेदार किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। सभी के विरुद्ध कानून के दायरे में कठोर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके स्वजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद गांव में संभावित कार्रवाई को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है। कई लोगों के घर छोड़ देने की बात कही जा रही है।

बताते हैं कि राम इकबाल पंडित ने अपने प्राथमिकी में बताया है कि गत रात लगभग ढ़ाई-तीन बजे चार-पांच की संख्या में चोर उसके दरवाजे पर खरी डीजे ट्रॉली से सामान उतार कर अपनी ऑल्टो कार बीआर 06 के 1104 में रख रहा था। इसी दौरान उनकी पत्नी सुनैना देवी की नींद टूट गई। उसने शोर मचाना शुरू किया तो चोर गाड़ी लेकर भागने लगे। जिसमें दो युवकों को पकड़ गाड़ी समेत पकड़ लिया गया। जबकि दो अन्य भागने में सफल हो गए। इसी दौरान आक्रोशित भीड़ की पिटाई में एक युवक की वहीं मौत हो गई। जबकि एक को पुलिस ने भीड़ से बचा लिया। घायल का इलाल सीएचसी महनार में चल रहा है। एसडीपीओ एसके पंजियार ने बताया कि मौके से ऑल्टो कार जब्त किया गया है। गाड़ी रौशन के चाचा पिटू की बताई गई है। गाड़ी मृतक विजय साह ही चला रहा था। पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि सभी शनिवार की रात लगभग दस बजे ही चोरी के इरादे से गांव में पहुंचे थे। पुलिस इन सारी बिदुओं पर छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी