दोस्तों संग टहलने निकले युवक की पानी में डूबने से मौत

वैशाली। पातेपुर थाना क्षेत्र के मौदह चतुर पंचायत के तेजपुरवा गांव में अपने दोस्तों के साथ गांव

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 11:55 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 11:55 PM (IST)
दोस्तों संग टहलने निकले युवक की पानी में डूबने से मौत
दोस्तों संग टहलने निकले युवक की पानी में डूबने से मौत

वैशाली।

पातेपुर थाना क्षेत्र के मौदह चतुर पंचायत के तेजपुरवा गांव में अपने दोस्तों के साथ गांव में ही टहलने जा रहे एक युवक का पैर फिसल गया। बाढ़ के गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। मृतक थाना क्षेत्र के मौदह चतुर पंचायत के तेजपुरवा गांव निवासी मरहूम मो. कलाम का 18 वर्षीय पुत्र मो. नूर आलम था।

युवक के मौत की जानकारी परिजनों को मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा तो परिजनों ने मना कर दिया।

बताया गया कि मो. नूर आलम अपने तीन-चार दोस्तों के साथ गांव में घूमने निकला था। घूमने के दौरान बाढ़ के पानी में उसका पैर फिसल गया, जिससे वह गहरे पानी में चला गया। उसके दोस्तों ने जब शोर मचाया तब आसपास के लोग जुट गए। इसके बाद मो. नूर आलम को पानी से बाहर निकाला गया। तबतक उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। मामले में पुलिस ने बताया कि परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है। बताते चले कि पातेपुर प्रखंड क्षेत्र में बाढ़ में डूबने से मौत का ये अबतक का तीसरा मामला है। इससे पूर्व प्रखंड के मरुई व सुक्की में एक-एक लोगों की मौत बाढ़ के पानी में डूबने से हुई थी। जंदाहा में वाया नदी में डूबने से किशोरी की हुई मौत संवाद सूत्र,जंदाहा :

जंदाहा में वाया नदी पुल के समीप नदी के गहरे पानी में डूब जाने से एक किशोरी की मौत हो गई। मृतका की पहचान जंदाहा थाना के झमनगंज निवासी सागर शाह की 15 वर्षीय पुत्री जुली कुमारी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की शाम जुली कुमारी स्थानीय महिलाओं के साथ संपन्न पर्व को लेकर बेड़ा भसाने के लिए नदी किनारे देखने को लेकर पड़ोसी मुस्लिम समुदाय के महिलाओं के साथ गई थी। बताया गया है कि उसी दौरान नदी की पानी की तेज उफान के दौरान नदी किनारे पैर फिसल जाने के कारण वह नदी की तेज धारा में वह कर नदी के गहरे पानी में डूब गई। वहां उपस्थित लोगों ने शोर मचाया। लेकिन बचाव को लेकर कोई कुछ नहीं कर सका तथा उस वक्त उसका कोई पता नहीं चल पाया।

बताया जाता है कि घटना को लेकर मृतका के स्वजन सारी रात खोजबीन में लगे रहे। लेकिन कोई पता नहीं चल पाया तथा स्वजनों में कोहराम मचा रहा। शुक्रवार को भी स्वजन व स्थानीय लोगों के स्तर पर खोजबीन की जाती रही। उसी दौरान शुक्रवार की शाम वाया नदी पुल के समीप जंगल में फसे मृतका का शव पाया गया। जिसकी सूचना पर भारी संख्या में स्थानीय लोग वहां जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत से मृतका का शव नदी की जंगल की झाड़ी से निकाला। बताया जाता है कि मृतका के पिता जंदाहा बाजार में फल का दुकान चला अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। घटना को लेकर मृतका के स्वजनों में कोहराम मचा है।

chat bot
आपका साथी