दिनारा में घर से बाहर निकली महिला की गला दबाकर हत्या

दिनारा थाना क्षेत्र के भादी चौधरी टोला पर रविवार को एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी शव को उसके घर से लगभग एक किलोमीटर दूर सैसड़ गांव के समीप गेहूं के खेत में फेंक दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:56 PM (IST)
दिनारा में घर से बाहर निकली महिला की गला दबाकर हत्या
दिनारा में घर से बाहर निकली महिला की गला दबाकर हत्या

संवाद सूत्र दिनारा: दिनारा थाना क्षेत्र के भादी चौधरी टोला पर रविवार को एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी शव को उसके घर से लगभग एक किलोमीटर दूर सैसड़ गांव के समीप गेहूं के खेत में फेंक दिया। मृतका मुन्नी चौधरी 30 वर्ष गोरख चौधरी की पत्नी थी। गोरख फिलहाल हत्या के एक मामले में मंडल कारा सासाराम में बंद है। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम करा उसके पिता को सौंप दिया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भादी चौधरी टोला निवासी गोरख चौधरी की पत्नी मुन्नी देवी आज सुबह घर से बाहर निकली थी। घर में उसके तीन बचचे ही थे। जब वह देर तक नहीं आई तो बच्चे परेशान हो गए। दोपहर में सैसड़ गांव के किसानों द्वारा खेत घूमने के क्रम में एक महिला का शव देखा। ग्रामीणों द्वारा तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सम्राट सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण जुट गए व तत्काल इसकी सूचना मुननी के मायके वालों को दी गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका के पति गोरख चौधरी हत्या के मामले में अभी जेल में बंद है। घर में मुन्नी देवी अपने तीन छोटे बच्चों को लेकर रहती थी। प्रथम²ष्टया मुन्नी की हत्या गला दबाकर की गई है। कहा कि अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस सभी बिदुओं पर जांच कर रही है। बताया कि मृतका के पिता कोचस थाना के कंजर गांव निवासी निर्मल चौधरी ने लिखित आवेदन दे प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें दो लोगों को नामजद किया है। पुलिस आवेदन के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी