जंदाहा में सड़क हादसे में जख्मी महिला की इलाज के दौरान मौत

जंदाहा थाना क्षेत्र के धंधुआ-भगवानपुर ग्रामीण सड़क पर एक बाइक से गिरकर जख्मी हो गई मुकुंदपुर भात निवासी एक महिला की इलाज के दौरान शनिवार की रात मौत हो गई। मृतका का शव रविवार की सुबह उसके आवास पर पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गई। गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:41 PM (IST)
जंदाहा में सड़क हादसे में जख्मी महिला की इलाज के दौरान मौत
जंदाहा में सड़क हादसे में जख्मी महिला की इलाज के दौरान मौत

संवाद सूत्र, जंदाहा :

जंदाहा थाना क्षेत्र के धंधुआ-भगवानपुर ग्रामीण सड़क पर एक बाइक से गिरकर जख्मी हो गई मुकुंदपुर भात निवासी एक महिला की इलाज के दौरान शनिवार की रात मौत हो गई। मृतका का शव रविवार की सुबह उसके आवास पर पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गई। गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है। मृतका का शव उसके घर पहुंचते ही भारी संख्या में ग्रामीण एवं आसपास के लोगों के अलावा स्थानीय जनप्रतिनिधि पहुंच कर शोक संतप्त स्वजनों को सांत्वना देते हुए घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका सुंदरिका देवी अपने पति रामप्रवेश आजाद के साथ बाइक से 20 जुलाई को अपने रिश्तेदार मुजफ्फरपुर निवासी के घर से अपने घर वापस आ रही थी। उसी दौरान भगवानपुर गांव स्थित ग्रामीण पक्की सड़क में वह बाइक से अचानक गिर गई। जिससे उसे गंभीर चोट लग गई। जख्मी अवस्था में इलाज हेतु स्वजनों ने हाजीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां इलाज जारी था। इलाज के दौरान ही शनिवार की रात उनकी मौत हो गई।

ज्ञात हो कि शनिवार 24 जुलाई को उसकी पुत्री के तिलक की तिथि निर्धारित थी। जिसको लेकर सगे-संबंधी एवं स्वजनों के स्तर पर मृतका के शव को शनिवार को अस्पताल में ही रखकर उनके मौत हो जाने की सूचना घरवालों को नहीं दी गई तथा उनकी पुत्री का तिलक का रस्म अदायगी की गई। तत्पश्चात मृतका का शव रविवार की सुबह उनके घर पर लाया गया। चेहराकलां में अबाबकरपुर स्नान के दौरान पोखर में डूबा युवक

संवाद सूत्र, चेहराकलां :

चेहराकलां प्रखंड के कटहरा ओपी क्षेत्र अबाबकरपुर गांव स्थित सरकारी पोखर में स्नान करने के दौरान युवक डूब गया। लोगों के अथक प्रयास से बेहोशी की हालत में पोखर से बाहर निकाला गया। लोगों ने आनन-फानन में पीएचसी में भर्ती कराया। जहां डा. सुदीप कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। डूबे हुए युवक की पहचान अबाबकरपुर गांव निवासी मौलाना इमाम के 25 वर्षीय गुलाम वशी अख्तर के रूप में की गई है। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि अबाबकरपुर गांव में एक सरकारी पोखर है। जिसमें जेसीबी से मिट्टी की कटाई की गई थी। लगातार बारिश से पोखर भरा हुआ है। गुलाम वशी अख्तर अपने साथियों के साथ स्नान करने के दौरान ट्यूब के सहारे तैरने लगा। अचानक उसके हाथ से ट्यूब छूट गया और वह डूब गया। इसी बीच साथियों ने गुलाम वशी अख्तर को नहीं पाकर शोर मचाना शुरू कर दिया।

देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ वहां जुट गई। कुछ लोगों ने पोखर में तलाश शुरू कर दिया। लोगों के अथक प्रयास से गुलाम वशी अख्तर को बेहोशी की हालत में पोखर से बाहर निकाला गया।

chat bot
आपका साथी