खाना बनाने से मना करने पर महिला को मारपीट कर किया जख्मी

लालगंज थाना क्षेत्र के कुशदे चैनपुर गांव निवासी जोगिदर शाह की पत्नी कौशल्या देवी ने गांव के ही सोनू सिंह पिता शंभु सिंह शिवम कुमार सत्यम कुमार पिता सोनू सिंह पर खाना बनाने से मना करने पर उसे तथा उसके बेटा रंजन कुमार नितेश कुमार एवं रवि कुमार को बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिए जाने की थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:44 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:44 PM (IST)
खाना बनाने से मना करने पर महिला को मारपीट कर किया जख्मी
खाना बनाने से मना करने पर महिला को मारपीट कर किया जख्मी

संवाद सूत्र, लालगंज :

लालगंज थाना क्षेत्र के कुशदे चैनपुर गांव निवासी जोगिदर शाह की पत्नी कौशल्या देवी ने गांव के ही सोनू सिंह पिता शंभु सिंह, शिवम कुमार, सत्यम कुमार पिता सोनू सिंह पर खाना बनाने से मना करने पर उसे तथा उसके बेटा रंजन कुमार, नितेश कुमार एवं रवि कुमार को बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिए जाने की थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में कौशल्या देवी ने कहा है कि गांव के ही सोनू सिंह की पत्नी बाहर रहती है। वह उसे जबरन अपने घर पर रहने एवं खाना बनाने के लिए दबाव डालता है। सोनू सिंह गलत आदमी है। उसको डर है कि वह उसके साथ कुछ गलत कर सकता है। खाना बनाने से इंकार करने पर सोनू सिंह उसे और उसके बच्चे के साथ अक्सर मारपीट करता है। रविवार को भी सोनू सिंह, सत्यम सिंह, शिवम सिंह लाठी-डंडा लेकर दरवाजे पर आ गए और बेटा रंजन कुमार, नितेश कुमार एवं रवि कुमार को बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया। सोनू सिंह ने जान मारने की नीयत से लोहे के रॉड से रवि के सिर पर मारा जिससे सिर फूट गया और काफी खून निकला। इतना ही नहीं, मेरे कपड़े फाड़ दिए। इसके अलावा कहीं शिकायत करने जाने पर सोनू सिंह गोली मारने की भी धमकी देता है।

थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी