सराय में एनएच पर ट्रक की ठोकर से महिला की मौत, पुत्र जख्मी

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच पर सराय थाना क्षेत्र के तेलिया सराय गांव के समीप ट्रक की ठोकर से एक महिला की मौत हो गई जबकि महिला का पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी महिला के पुत्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 10:32 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 10:32 PM (IST)
सराय में एनएच पर ट्रक की ठोकर से महिला की मौत, पुत्र जख्मी
सराय में एनएच पर ट्रक की ठोकर से महिला की मौत, पुत्र जख्मी

संवाद सूत्र, सराय :

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच पर सराय थाना क्षेत्र के तेलिया सराय गांव के समीप ट्रक की ठोकर से एक महिला की मौत हो गई जबकि महिला का पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी महिला के पुत्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद उग्र हुए लोगों ने एनएच के दोनों छोर को जाम कर दिया तथा कई वाहनों में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। जाम की सूचना पर सराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा तीन घंटे की मशक्कत के बाद उग्र लोगों को समझा कर सड़क जाम समाप्त कराया। पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव पुलिस ने स्वजनों को सौंप दिया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि सराय थाना क्षेत्र के तेलिया सराय गांव निवासी नागेश्वर राय की पत्नी सुगिया देवी अपने पुत्र हिमांशु कुमार के साथ घर के निकट ही स्थित एक किराने की दुकान से कुछ समान खरीदने के लिए जा रही थी। इस दौरान हाजीपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार की ट्रक ने महिला एवं उसके पुत्र को ठोकर कर मार दी। इस घटना में सुगिया देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि उसका पुत्र हिमांशु कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क जाम समाप्त कराने का प्रयास किया लेकिन मुआवजा की मांग पर लोग अड़े रहे।

लोगों के उग्र तेवर को देख कर पुलिस ने सीओ नंदकिशोर कुमार निराला को घटना की जानकारी दी तथा मौके पर बुलाया। सीओ के पहुंचने पर जब काफी विलंब हो गया तो लोग उग्र हो गए और वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बाद में मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल के पहुंचने पर लगभग तीन घंटे के बाद सड़क जाम समाप्त कराया जा सका।

chat bot
आपका साथी