बाइक लूटने के दौरान एक लुटेरे को पकड़ ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

वैशाली। महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग पर फुलार चौक के निकट बाइक छीनने की कोशिश कर रहे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 11:19 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 11:19 PM (IST)
बाइक लूटने के दौरान एक लुटेरे को पकड़ ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई
बाइक लूटने के दौरान एक लुटेरे को पकड़ ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

वैशाली।

महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग पर फुलार चौक के निकट बाइक छीनने की कोशिश कर रहे दो बाइक लुटेरों को लोगों ने पकड़ लिया। इस दौरान एक लुटेरा फायरिग करते हुए भाग निकला। वहीं दूसरे को पकड़कर लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची महुआ थाना की पुलिस टीम ने काफी मशक्कत के बाद लुटेरे को अपने कब्जे में लिया। पुलिस अगर समय पर पहुंचकर लुटेरे को अपने कब्जे में नहीं लेती तो जिस तरह से ग्रामीण उस पर टूट पड़े थे, वह उन्मादी हिसा का शिकार हो जाता।

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम महुआ से लौट रहे सीताराम राय एवं उनके पुत्र से एक बाइक पर सवार दो लुटेरे ने उनकी बाइक लुटने की कोशिश की। इस दौरान लुटेरों के साथ विवाद होने लगा। तभी पीछे से आ रहे लोग एवं आसपास के लोग जुट गए। लोगों को आते देख एक लुटेरा फायरिग करते हुए भाग निकला। जबकि दूसरे को लोगों ने पकड़ लिया तथा जमकर धुनाई कर दी। घटना की सूचना महुआ थाना की पुलिस को दी गई।

सूचना पर महुआ थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर तुरंत पहुंच गई तथा ग्रामीणों के चुंगल से लुटेरों को छुड़ाना चाहा लेकिन पुलिस के समक्ष ही आक्रोशित लोग लुटेरे की धुनाई करते रहे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने ग्रामीणों के चुंगल से लुटेरे को अपने कब्जे में लिया। इस संबंध में पूछे जाने पर महुआ थानाध्यक्ष कृष्णानंद झा ने बताया कि पकड़ा गया लुटेरा बकसामा का रहने वाला है जबकि पिस्टल लहराते हुए भाग निकलने वाला लुटेरा पिरोई का रहने वाला बताया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी