उत्पाद व ओपी पुलिस के बीच हाथापाई व गाली-गलौज का वीडियो वायरल

शराब के विरुद्ध छापेमारी के दौरान अभी तक तो पुलिस और धंधेबाजों के बीच ही झड़पें और हमले की खबरें आती रही है लेकिन यहां ऐसा मामला सामने आया है कि शराब पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर स्थानीय पुलिस ने ही हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 11:03 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 11:03 PM (IST)
उत्पाद व ओपी पुलिस के बीच हाथापाई व गाली-गलौज का वीडियो वायरल
उत्पाद व ओपी पुलिस के बीच हाथापाई व गाली-गलौज का वीडियो वायरल

संवाद सूत्र, पटेढ़ी बेलसर :

शराब के विरुद्ध छापेमारी के दौरान अभी तक तो पुलिस और धंधेबाजों के बीच ही झड़पें और हमले की खबरें आती रही है, लेकिन यहां ऐसा मामला सामने आया है कि शराब पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर स्थानीय पुलिस ने ही हमला कर दिया। यहां घटना में शराब निरोधक दस्ते और ओपी पुलिस के बीच हाथापाई और सरेआम गाली-गलौज का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया गया है कि इस झड़क के दौरान दोनों ओर से पिस्टल ताना-तानी भी की गई जिससे काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। आसपास के लोग तमाशबीन बन वीडियो भी बनाते रहे।

जानकारों के अनुसार बेलसर पुलिस एवं उत्पाद टीम ने सोमवार को छापेमारी कर दो अलग-अलग जगहों से देशी शराब के साथ एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। दोनों को थाना परिसर लाने के बाद बेलसर ओपी परिसर में किसी बात को लेकर थाने की पुलिस और उत्पाद टीम अधिकारियों के बीच जमकर हाथापाई एवं गाली-गलौज शुरू हो गया। दोनो ओर से एक-दूसरे पर पिस्टल भी तानी गई। लेकिन अन्य पदाधिकारियों के हस्तक्षेप से किसी तरह बीच-बचाव कर मामला शांत कराया जा सका। दोनों ओर से काफी देर तक गाली-गलौज और हाथापाई होती रही।

बताते हैं कि ओपी क्षेत्र के चकदौलत गांव से देशी शराब की बरामदगी के साथ एक महिला को हिरासत में लिया गया था। थाना पर महिला को शौचालय ले जाने के लिए महिला पुलिस मौजूद नहीं होने की बात पर बाताबाती शुरू हो गई। कहासुनी इतना बढ़ गया कि दोनों पदाधिकारी हाथापाई और आपस मे गाली-गलौज करने लगे। यहां तक कि एक-दूसरे पर पिस्तौल भी तान दी गई। बेलसर ओपी प्रभारी ने इस घटना पर कुछ भी बताने से इंकार किया। वहीं छापेमारी टीम के एक पदाधिकारी ने बताया कि उनके साथ बदसलूकी और गाली-गलौज की गई है। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर इस तरह की गाली-गलौज और हाथापाई की काफी चर्चाएं हो रही है।

chat bot
आपका साथी