महिला की मौत के बाद स्वजनों ने जमकर काटा बवाल

थाना क्षेत्र के रामपुर टेकनारी गांव स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान एक महिला की मौत के बाद महिला के स्वजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:52 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:52 PM (IST)
महिला की मौत के बाद स्वजनों ने जमकर काटा बवाल
महिला की मौत के बाद स्वजनों ने जमकर काटा बवाल

संवाद सूत्र, पातेपुर :

थाना क्षेत्र के रामपुर टेकनारी गांव स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान एक महिला की मौत के बाद महिला के स्वजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा। मौके पर जुटे सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने नर्सिंग होम संचालक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए चिकित्सक के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। हालांकि स्थिति को भांपते हुए पातेपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह थाना क्षेत्र के रामपुर टेकनारी गांव में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब उक्त गांव में संचालित जय जगदंबा क्लीनिक में इलाज के लिए पहुंची महिला की मौत हो गई। मृतक महिला उक्त गांव निवासी सूरज पासवान की पत्नी रूपा देवी बताई गई है। स्थानीय लोगों के अनुसार रविवार की देर रात दो बजे के करीब टेकनारी गांव निवासी सूरज पासवान की पत्नी रूपा देवी को प्रसव पीड़ा होने पर स्वजनों ने गांव स्थित जय जगदंबा क्लिनिक लेकर गए। जहां जांच के बाद क्लीनिक के कर्मी ने मरीज को भर्ती करते हुए 30 हजार रुपये जमा करा लिया।

रुपये जमा कराने के बाद महिला का इलाज शुरू होने के महज आठ से दस घंटे के बाद महिला की स्थिति नाजुक हो गई। आनन-फानन में क्लीनिक के चिकित्सक ने महिला को महजीदीया स्थित नर्सिंग होम में रेफर किया गया। स्वजन महिला को लेकर उक्त नर्सिंग होम पहुंचे जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत की खबर स्वजनों को मिलते ही कोहराम मच गया।

महिला के शव को क्लिनिक में रखकर चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर सैंकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष ग्रामीण जुट गए। जानकारी मिलने पर पातेपुर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला। घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय मुखिया दिलीप कुमार, सरपंच सैयद इकबाल, पंचायत समिति सदस्य पति अजय साह समेत दर्जनों स्थानीय लोगों ने पंचायत के माध्यम से मामले को सुलझाने का प्रयास किया परंतु कोई निष्कर्ष नही निकला खबर लिखे जाने तक स्वजन शव को लेकर थाना पर पहुंच ग थे।

chat bot
आपका साथी