मारपीट की घटना में घायल युवक की मौत पर महुआ में जमकर हंगामा

वैशाली। महुआ थाना क्षेत्र के विशनपुर हीराराम उर्फ पहाड़पुर पंचायत के पहाड़पुर गांव मे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Dec 2020 07:42 PM (IST) Updated:Thu, 10 Dec 2020 07:42 PM (IST)
मारपीट की घटना में घायल युवक की मौत पर महुआ में जमकर हंगामा
मारपीट की घटना में घायल युवक की मौत पर महुआ में जमकर हंगामा

वैशाली। महुआ थाना क्षेत्र के विशनपुर हीराराम उर्फ पहाड़पुर पंचायत के पहाड़पुर गांव मे एक पखवाड़े पूर्व नाला के पानी खेत मे गिराए जाने को लेकर विवाद में मारपीट की घटना में घायल युवक की मौत इलाज के दौरान हो गई। युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को जमकर हंगामा किया। महुआ की एसडीपीओ पूनम केशरी ने मौके पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर एवं आरोपितों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। इस मामले में आठ लोगों को आरोपित किया गया है। इधर, मारपीट की घटना में युवक की मौत के बाद से आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए हैं। थानाध्यक्ष कृष्णनंदन झा के नेतृत्व में महुआ थाना की पुलिस टीम ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है।

घटना के संबंध में मृतक के पिता राम प्रसाद सिंह ने महुआ थाना को दिए गए आवेदन में कहा है कि 16 नवंबर को उनके घर के पीछे जमीन में पानी बहाने को लेकर मो. उस्मान एवं उसके पुत्रों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें उनका पुत्र त्रिलोकी कुमार, रंजीत कुमार, भुनेश्वर कुमार, चमकलिया देवी समेत कई लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों का इलाज महुआ के अस्पताल में किया गया था, जहां से घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया था।

बताया गया कि हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाज के दौरान स्थिति ज्यादा बिगड़ने के बाद इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। पीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में ही त्रिलोकी की मौत हो गई। इधर, युवक की मौत की खबर जैसे ही गांव में पहुंची कि परिवार के सदस्यों के साथ आस-पड़ोस के लोग उग्र हो गए। आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर महुआ की एसडीपीओ पूनम केशरी, थानाध्यक्ष कृष्णनंदन झा के अलावा पंचायत के पूर्व मुखिया शिव दानी मिश्रा, पैक्स अध्यक्ष उमाशंकर कुमार, महुआ के पूर्व उप प्रमुख सत्येंद्र कुमार समेत अन्य लोगों ने पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत किया। एसडीपीओ पूनम ने पीड़ित परिवार को आरोपितों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया। घटना को लेकर तनाव बना हुआ है। वहीं आरोपित के घर के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार बताए जाते हैं।

chat bot
आपका साथी