आरोपित की गिरफ्तारी के विरोध में स्वजनों ने थाने पर किया हंगामा

आरोपित की गिरफ्तारी के विरोध में स्वजनों ने थाने पर किया हंगामा

बिदुपुर थाने की पुलिस के द्वारा बीते शनिवार की देर रात नावानगर में छापामारी कर बिदुपुर थाना कांड संख्या 308/2020 के आरोपित मोहम्मद एजाज उर्फ गोलू को गिरफ्तार किए जाने के मामले को लेकर सोमवार को उसके स्वजन एवं समर्थकों ने थाना पर जमकर हंगामा किया।

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 11:25 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सूत्र, बिदुपुर: बिदुपुर थाने की पुलिस के द्वारा बीते शनिवार की देर रात नावानगर में छापामारी कर बिदुपुर थाना कांड संख्या 308/2020 के आरोपित मोहम्मद एजाज उर्फ गोलू को गिरफ्तार किए जाने के मामले को लेकर सोमवार को उसके स्वजन एवं समर्थकों ने थाना पर जमकर हंगामा किया। एजाज के स्वजन आरोप लगा रहे थे कि मोहम्मद एजाज उर्फ गोलू को एक साजिश के तहत पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह कोर्ट में पेशी के बाद लौट आया है परन्तु पुलिस उसे छोड़ नहीं रही है। वहीं थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर में हुए मोबाइल छिनतई मामले में वह नामजद है। इस मामले में तीन आरोपित पूर्व में ही जेल जा चुके हैं। बिदुपुर थाना क्षेत्र में उसके पास से मोबाइल बरामद हुआ था। वह उक्त मामले में नामजद है,इसलिए उसे छोड़ा नहीं जा सकता।

सोमवार की दोपहर बाद गोलू के स्वजन एवं समर्थक महिलाओं के साथ थाने पर पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। उनलोगों ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ नोक-झोंक भी की और हाजीपुर-महनार रोड को जाम करने का भी प्रयास किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले की जानकारी वरीय पदाधिकारियों को दी गयी है। गिरफ्तार आरोपित को छोड़ा नहीं जाएगा। उसे जेल भेजा जाएगा। उधर आरोपित मोहम्मद एजाज उर्फ गोलू के स्वजनों के द्वारा बताया गया कि उसके पिता का नाम हकीम है जबकि प्राथमिकी में खलील दर्ज है,जबकि पुलिस के द्वारा बताया गया कि मोहम्मद हकीम का उपनाम खलील है और वह गांव में खलील के नाम से ही प्रचलित है। पुलिस के द्वारा बताया कि इसी का लाभ वह उठाना चाहता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.