सुप्रिया के शोक संतप्त स्वजनों से मिले केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस

छात्रा सुप्रिया के शोक संतप्त स्वजनों से मिलने रविवार को केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण एवं उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस पहुंचे। पारस ने शोक संतप्त स्वजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया तथा स्वजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:03 PM (IST)
सुप्रिया के शोक संतप्त स्वजनों से मिले केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस
सुप्रिया के शोक संतप्त स्वजनों से मिले केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

छात्रा सुप्रिया के शोक संतप्त स्वजनों से मिलने रविवार को केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण एवं उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस पहुंचे। पारस ने शोक संतप्त स्वजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया तथा स्वजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि दुख कि इस घड़ी में वे तथा उनकी पार्टी उनके साथ खड़ी है। मौके पर मृतका के पिता ने इस मामले में पुलिस की ओर से उदासीनता बरते जाने का आरोप लगाया। उन्होंने मंत्री को बताया कि इस मामले के आइओ स्तर पर उदासीनता बरती जा रही है। इसके बाद मंत्री पशुपति कुमार पारस ने मौके से ही डीएम उदिता सिंह, एसपी मनीष से मोबाइल से बात कर मामले में त्वरित कार्रवाई करने को कहा। एसपी एवं डीएम ने मामले में त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद मंत्री ने स्वजनों को बताया कि स्थानीय प्रशासन इस मामले में पूरी तरह से स्वजनों को सहयोग करेगी तथा जल्द ही मामले का उद्भेदन कर देगी।

इस मामले में स्वजनों को मंत्री ने मामले में न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान मंत्री ने मृतका के स्वजनों से घटना की पूरी जानकारी ली तथा घंटों स्वजनों के साथ समय बिताया। उन्होंने स्वजनों को कहा कि इस मामले में कोई कोताही बरती जाती है तो वे सभी बेहिचक उनसे संपर्क करे। किसी कीमत में इस मामले में लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। इस दौरान उनके साथ सांसद प्रतिनिधि प्रमोद कुमार सिंह, दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अंबिका प्रसाद बिनु, प्रधान महासचिव घनश्याम कुमार दाहा, ललन प्रसाद सिंह, पारस गुप्ता, उपेंद्र यादव, संजू चंद्रा, कामेश्वर प्रसाद सिंह, शिवनाथ पासवान, महेश पासवान समेत काफी संख्या में लोजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी