महनार में पोखर में डूबने से साला एवं बहनोई की मौत

थाना क्षेत्र के करनौती में पोखर में डूबने से साला एवं बहनोई की मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 11:09 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 11:09 PM (IST)
महनार में पोखर में डूबने से साला एवं बहनोई की मौत
महनार में पोखर में डूबने से साला एवं बहनोई की मौत

संवाद सहयोगी, महनार :

थाना क्षेत्र के करनौती में पोखर में डूबने से साला एवं बहनोई की मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे महनार के सीओ रमेश प्रसाद सिंह ने परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया।

जानकारी के अनुसार करनौती पंचायत के वार्ड 10 में रविवार को गांव के पोखर में डूबने से करनौती के शेखपुरा गांव निवासी सकलदीप पासवान के दामाद समस्तीपुर जिला के मोरवा हलई निवासी योगी पासवान का 35 वर्षीय पुत्र अशोक पासवान एवं सकलदीप पासवान के पुत्र 21 वर्षीय गज्जू पासवान की मौत हो गई। घटना रविवार की सुबह 11 बजे की बताई जा रही है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि अशोक पासवान पोखर में मछली मारने गया था। इस दौरान उसका पैर पिसल गया और वह पोखर में गिर गया। अशोक को डूबता देख उसका साला सकलदीप पासवान का पुत्र गज्जू पासवान बचाने के लिए पोखर में कूद गया। लेकिन वह बचा भी नहीं सका और साला-बहनोई की मौत पोखर में डूबने से हो गई।

इधर, हादसे की सूचना मिलने पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर शव को पोखर से निकला। इधर दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। स्वजनों का जहां रो-रोकर हाल बुरा है, वहीं गांव में मातम का माहौल है।

बाइक चोरी के दौरान एक को लोगों ने दबोचा, दो भाग निकले

संवाद सूत्र, हाजीपुर :

बरांटी ओपी क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बरांटी ओपी क्षेत्र के फुलहरा बाजार बाइक के गैरेज में शनिवार की देर रात तीन युवक बाइक की चोरी करने की नियत से पहुंचे थे। इसी दौरान किसी ने तीनों को देख लिया और शोर मचाया। शोर सुनकर बाजार के लोग जग गए और आयुष नामक एक युवक को पकड़ लिया। वहीं इस दौरान साथ आए दो युवक भाग निकलने में कामयाब रहे। पुलिस के समक्ष सख्ती से पूछताछ के बाद आयुष ने साथ आए दोनों युवक का नाम एवं पता बताया। ओपी की पुलिस ने तीनों युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार किए गए आयुष कुमार को रविवार को जेल भेज दिया।

वहीं देसी शराब के साथ बरांटी ओपी की पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बिदुपुर थाना थाना क्षेत्र के माइल निवासी बिदेश्वर राय का पुत्र राजीव राय साइकिल पर बोरा मैं देसी शराब लेकर बेचने जा रहा था। इसी दौरान पेट्रोलिग कर रही पुलिस ने उसे बरांटी के गंगटा के समीप रोककर साइकिल पर रखे गए बैग की जांच की तो उसने देसी शराब रखा हुआ था। इसके बाद धंधेबाज को पुलिस लेकर थाना आयी। इस संबंध में ओपी में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी