आम तोड़ते हाइटेंशन तार की चपेट में आने से दो बालक झुलसे

लोदीपुर गांव के दो बच्चे रेलवे लाइन से सटे पेड़ से आम तोड़ते के दौरान करंट लगने से झुलस गए। आम के पेड़ की डाली रेलवे के हाइटेंशन तार के संपर्क में आ गई और दोनों बच्चे झुलस कर पेड़ से नीचे गिर गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 02:02 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:13 AM (IST)
आम तोड़ते हाइटेंशन तार की चपेट में आने से दो बालक झुलसे
आम तोड़ते हाइटेंशन तार की चपेट में आने से दो बालक झुलसे

वैशाली । लोदीपुर गांव के दो बच्चे रेलवे लाइन से सटे पेड़ से आम तोड़ते के दौरान करंट लगने से झुलस गए। आम के पेड़ की डाली रेलवे के हाइटेंशन तार के संपर्क में आ गई और दोनों बच्चे झुलस कर पेड़ से नीचे गिर गए। आनन-फानन बच्चों को उनके स्वजन गोरौल पीएचसी ले गए। पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद एक कि स्थिति को नाजुक देखते हुए उसे हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं, एक का उपचार पीएचसी में चल रहा है। बताया गया है कि लोदीपुर गांव के अखिलेश राय का 14 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार और विजय राह का 12 वर्षीय पुत्र बॉबी कुमार आम तोड़ने गया था। रेलवे के 24 नंबर गुमटी के निकट आम का बागीचा है। उसी से सटे रेलवे लाइन है। लाइन के सटे आम के पेड़ होने से उसकी डाली रेलवे के हाइटेंशन तार के संपर्क में आ गई और यह हादसा हो गया।

फर्जी तरीके से पुत्र के नाम से बाइक खरीदने की शिकायत

संवाद सूत्र, सहदेई बुजुर्ग : सहदेई बुजुर्ग ओपी के चकजमाल पंचायत निवासी वीरेंद्र सिंह ने पुत्र के नाम पर फर्जी तरीके से गाड़ी खरीदे जाने की शिकायत सहदेई ओपी की पुलिस से की है। सहदेई बुजुर्ग ओपी अध्यक्ष को दी गई लिखित शिकायत में चकजमाल पंचायत निवासी स्वर्गीय जामुन सिंह के पुत्र वीरेंद्र सिंह ने कहा कि उनका पुत्र ओमप्रकाश सिंह कोलकाता में एलपीजी गैस कंपनी में गाड़ी चलाता है। वह पिछले दो वर्षों से घर नहीं आया है, लेकिन 9 जुलाई 2020 को रजिस्ट्री डाक से उनके घर पर मोटरसाइकिल का रजिस्ट्रेशन कार्ड आया। इस पर गाड़ी नंबर बीआर 01ईएस 4397 अंकित है। उन्होंने पुलिस को दिए गए आवेदन में लिखा है कि उनके पुत्र ने कोई गाड़ी नहीं खरीदी है। आशंका जताई है कि फर्जी तरीके से गाड़ी खरीद कर कोई अप्रिय घटना घटित की जा सकती है। उन्होंने पुलिस से उचित कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

chat bot
आपका साथी