स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर जेवरात लूट मामले में दो गिरफ्तार

सोना व्यवसायी को गोली मारकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को हथियार एवं लूटे गए मोबाइल के साथ दबोच लिया है। पकड़े गए बदमाशों से गहन पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:56 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:56 PM (IST)
स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर जेवरात लूट मामले में दो गिरफ्तार
स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर जेवरात लूट मामले में दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

सोना व्यवसायी को गोली मारकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को हथियार एवं लूटे गए मोबाइल के साथ दबोच लिया है। पकड़े गए बदमाशों से गहन पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है। यह जानकारी देते हुए एसपी मनीष ने बताया कि 31 मार्च की रात बाइक सवार बदमाशों ने लालगंज थाना क्षेत्र के नामीडीह गांव के पास करताहां थाना क्षेत्र घटारो गांव निवासी पप्पू ज्वेलर्स के मालिक रामनाथ साह के पुत्र सूरज कुमार को गोली मारकर बैग में रखे सोने-चांदी के जेवरात, मोबाइल एवं अन्य सामान लूट लिया था। इस मामले की प्राथमिकी लालगंज थाना में दर्ज कराई गई थी।

इसी मामले में लालगंज थाना एवं डीआइयू की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर दिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने 2 देशी कट्टा, 2 गोली एवं 3 मोबाइल बरामद किया गया है। पकड़ाए बदमाशों की पहचान लालगंज थाना क्षेत्र के पोझिया गांव निवासी रघुनाथ राम के पुत्र रमेश राम एवं बलहा बसंता जहानाबाद गांव निवासी राम प्रसिद्ध सहनी के पुत्र राजलाल सहनी के रूप में की गई है।

एसपी ने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है। पकड़े गए बदमाशों में रमेश राम पर पूर्व से ही लालगंज थाना में चार आपराधिक मामले दर्ज हैं। वही राजलाल सहनी पर लालगंज थाना में ही पूर्व से भी दो मामले दर्ज है। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस मामले में संलिप्त अन्य को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अन्य बदमाशों की पहचान कर ली है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी भी शुरु कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी