स्नान करने के दौरान ट्रैक्टर चालक गंगा नदी में डूबा, सर्च अभियान जारी

सोनपुर। गंगा नदी में स्नान के दौरान सोनपुर के नयागांव थाना अंतर्गत छितुपाकड़ घाट पर शुक्रवार की संध्या एक युवक डूब गया। इस खबर के फैलते ही घाट पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। युवक की पहचान घाट पर रखे उसके कपड़ों से हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 12:05 AM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 12:05 AM (IST)
स्नान करने के दौरान ट्रैक्टर चालक गंगा नदी में डूबा, सर्च अभियान जारी
स्नान करने के दौरान ट्रैक्टर चालक गंगा नदी में डूबा, सर्च अभियान जारी

सोनपुर। गंगा नदी में स्नान के दौरान सोनपुर के नयागांव थाना अंतर्गत छितुपाकड़ घाट पर शुक्रवार की संध्या एक युवक डूब गया। इस खबर के फैलते ही घाट पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। युवक की पहचान घाट पर रखे उसके कपड़ों से हुई। इस संबंध में नयागांव थानाध्यक्ष अरविद कुमार राम ने बताया कि लापता लगभग 22 वर्षीय युवक मनोज कुमार राय डूमरी बुजुर्ग के लखी राय का पुत्र था। वह ट्रैक्टर चालक था तथा काम से लौटकर वह स्नान करने गया था। इसी बीच पांव फिसलने से वह गंगा नदी की तेजधार में बह गया। उसे डूबते देख दियारे से घास लेकर लौटती महिलाओं ने शोर मचाया। जब तक सहायता के लिए लोग वहां पहुंचते तब तक वह गंगा नदी में बहते हुए काफी दूर निकल चुका था। इसके बाद नयागांव थानाध्यक्ष ने एसडीआरएफ टीम को सूचित किया। थोड़ी देर बाद पहुंची एसडीआरएफ टीम ने शाम तक नदी में सर्च अभियान चलाया लेकिन उक्त युवक का कोई अता-पता नहीं चल सका। इस घटना के बाद से मनोज के परिवार में चीख-पुकार मचा हुआ है। कार के लिए विवाहिता की हत्या, ससुराल के सभी सदस्य फरार

राजापाकर। दहेज में कार नहीं मिलने पर विवाहिता की हत्या कर दी गई। इस घटना की प्राथमिकी पिता ने बरांटी ओपी में दर्ज कराई है। इधर, घटना के सुसराल के सभी सदस्य फरार हो गए हैं। बरांटी ओपी की पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आलोक में मामले की गहन जांच में जुट गई है।

महुआ थाना क्षेत्र के चकोली गांव निवासी वीरेन्द्र राय ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि मेरी पुत्री की शादी लगभग 8 वर्ष पूर्व बरांटी ओपी निवासी कैलाश प्रसाद सिंह के पुत्र प्रेम शंकर सिंह साथ हुई थी। शादी के समय में अपने साम‌र्थ्य के अनुसार आभूषण और रुपया आदि दिया था। शादी के कुछ दिन बाद से ही दामाद प्रेम शंकर सिंह मेरी पुत्री को दहेज में चार चक्का गाड़ी देने के लिए प्रताड़ित करने लगे। उनकी पुत्री मुझे बराबर फोन पर उसके ससुराल के सदस्यों के स्तर पर कार के लिए प्रताड़ित करने की बात कहती थी। इधर लगभग एक वर्ष से लगातार प्रेम शंकर सिंह, गौरी शंकर सिंह, रवि शंकर कुमार, गोपाल प्रसाद सिंह मिलकर कार की मांग करने लगे।

पिता का कहना है कि मेरी पुत्री ने रोते हुए बताया कि पिताजी जब तक कार इन लोगों को नहीं दीजिएगा तब तक मुझे चैन से जीने नहीं देंगे।

chat bot
आपका साथी