महुआ के गरजौल गांव में चोरों ने की लाखों रुपये के सामान की चोरी

वैशाली। महुआ थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पंचायत के गरजौल गांव में चोरों ने एक घर को अपना ि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 12:03 AM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 12:03 AM (IST)
महुआ के गरजौल गांव में चोरों ने की लाखों रुपये के सामान की चोरी
महुआ के गरजौल गांव में चोरों ने की लाखों रुपये के सामान की चोरी

वैशाली। महुआ थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पंचायत के गरजौल गांव में चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाया। घर वालों की नींद खुली तो घर में बिखरा सामान देखकर सभी हतप्रभ रह गए। घर के लोगों ने चोरी की घटना की सूचना महुआ थाना की पुलिस को दी। पुलिस टीम मामले की गहन जांच में जुट गई है। पुलिस को दिए गए आवेदन में एक लाख 70 हजार रुपये नकद एवं करीब पांच लाख रुपये के सामानों की चोरी होने की जानकारी दी गई है।

जानकारी के अनुसार गरजौल गांव निवासी संतोष झा के घर में मंगलवार की देर रात घुसकर चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। घर के सभी सदस्य खाना खाकर अपने अपने कमरे में सोए हुए थे। चोरों ने एक-एक कर कई कमरों में घुसकर कमरे में रखे कीमती सामान एवं पैसे की चोरी कर ली। कमरे से बाहर घर में रखे बक्से एवं अटैची आदि को निकालकर ले आए तथा आंगन में ही उसे तोड़कर उसमें रखे सभी कीमती सामान निकाल लिए।

चोरी की घटना के दौरान चोरों ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। बुधवार की सुबह जब घर वालों की नींद खुली तो कमरे का सामान बिखरा हुआ देखा। उसके बाद शोर मचाया। घर के अन्य सदस्यों ने शोर सुनकर जब कमरे से बाहर निकलना चाहा तो बाहर से दरवाजा भी बंद था। एक-एक सभी बंद कमरों को खोलकर सभी को बाहर निकाला गया। वहीं घर में चोरी की घटना को देखकर सभी लोग हतप्रभ रह गए। चोरी की घटना की जानकारी होने के बाद आसपास के लोग जुट गए।

गृहस्वामी संतोष झा ने महुआ थाना की पुलिस को दिए गए आवेदन में चोरी की इस घटना में एक लाख 70 हजार रुपये नकद एवं पांच लाख रुपये से अधिक के जेवरात एवं अन्य कीमती समान की चोरी की जानकारी दी है। महुआ थाने की पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी