सहदेई बुजुर्ग के सराय धनेश में घर से लाखों रुपये के सामान की चोरी

वैशाली। सहदेई बुजुर्ग ओपी की सहदेई बुजुर्ग पंचायत के वार्ड नंबर चार सराय धनेश में शनिवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:17 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:17 PM (IST)
सहदेई बुजुर्ग के सराय धनेश में घर से लाखों रुपये के सामान की चोरी
सहदेई बुजुर्ग के सराय धनेश में घर से लाखों रुपये के सामान की चोरी

वैशाली। सहदेई बुजुर्ग ओपी की सहदेई बुजुर्ग पंचायत के वार्ड नंबर चार सराय धनेश में शनिवार की देर रात अज्ञात चोरों ने किसुनी राय के घर में लाखों रुपये के स्वर्ण आभूषण की चोरी कर ली। घटना को लेकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध लिखित शिकायत की गई है। पुलिस ने मौके ओर पहुंच घटना की जांच की।

घटना को लेकर किसुनी राय ने पुलिस को दिए गए लिखित आवेदन में कहा है कि शनिवार की देर रात अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर लगभग दो लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण के साथ पीतल-कांसा का कीमती बर्तन और कीमती कपड़ा एवं सात हजार पांच सौ रुपये नगद आदि की चोरी कर ली। कहा गया है कि घर में सोए हुए साहिल के गले से हनुमान जी के सोने का लाकेट भी चोर काट कर ले गए। जब नींद खुली खुली तो घर में चारों ओर सामान बिखरा हुआ पाया। घटना की सूचना सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जांच की।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व इस घटनास्थल से एक किलोमीटर की दूरी पर विद्यालय का ताला काटकर गेहूं चावल एवं विद्यालय से बिजली पंखे की चोरी कर ली गई थी।घटना की सूचना मिलने पर पंचायत की मुखिया पिकी देवी, पूर्व मुखिया महेंद्र कुमार सिंह, डा. बासुदेव राय, जगदीश राय, विनोद कुमार राय, महेंद्र मांझी, दिनेश सिंह चंद्रवंशी, चंदेश्वर राय, सुरेश राय, बिदेश्वर साह ने पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।

दिव्यांग युवक की हत्या मामले का एक आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, पातेपुर :

बलिगांव थाना क्षेत्र के लदहो गांव में एक वर्ष पूर्व हुए एक दिव्यांग युवक की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से गले में फंदा डालकर झोपड़ी में लटकाए जाने के मामले में बलिगांव थाना की पुलिस ने एक नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपित हत्या के बाद एक वर्षों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था।

इस संबंध में जानकारी देते हुए बलिगांव थानाध्यक्ष छोटेलाल पटवारी ने बताया कि बीते वर्ष 2020 में थाना क्षेत्र के लदहो पंचायत के हबीबपुर गांव निवासी एक दिव्यांग युवक की हत्या के मामले में एक वर्षों से फरार चल रहे नामजद हत्यारोपित लदहो गांव निवासी मो. शमीम को शनिवार की देर रात समकालीन अभियान के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपित विगत एक वर्ष से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था।

chat bot
आपका साथी