महुआ के सिघाड़ा गांव में बंद घर से लाखों रुपये के सामानों की चोरी

संवाद सहयोगी महुआ (वैशाली) महुआ थाना क्षेत्र के सिघाड़ा गांव में एक बंद घर से चोरो

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 11:58 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 11:58 PM (IST)
महुआ के सिघाड़ा गांव में बंद घर से लाखों रुपये के सामानों की चोरी
महुआ के सिघाड़ा गांव में बंद घर से लाखों रुपये के सामानों की चोरी

संवाद सहयोगी, महुआ (वैशाली) :

महुआ थाना क्षेत्र के सिघाड़ा गांव में एक बंद घर से चोरों ने ताला काटकर लगभग 18 लाख रुपये के सामानों की चोरी कर ली। चोरी की सूचना महुआ थाना की पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। महुआ थाना क्षेत्र में चोरी की लगातार घटनाओं को लेकर लोगों में दहशत है। बीते एक माह के अंदर महुआ थाना क्षेत्र में करीब एक दर्जन चोरी की घटनाएं हो चुकी है। जानकारी के अनुसार सिघाड़ा गांव निवासी रितेश कुमार अपनी मां का इलाज कराने पटना गए थे। पिछले कई दिनों से वे पटना में रहकर इलाज करा रहे थे। इसी दौरान चोरों ने उनके बंद घर में लगे ताले को काट दिया तथा घर के अंदर घुस गए। घर के अंदर सभी कमरे का ताला काट दिया तथा दीवान, अलमीरा, ट्रंक सहित अन्य को तोड़कर उसमें रखे कीमती सामान, आभूषण आदि की चोरी कर ली। चोरों ने आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने पूरे घर में गुटका खाकर भी थूक भी दिया।

बुधवार दोपहर लगभग 2 बजे रितेश अपनी मां को लेकर घर पहुंचा तो घर के अंदर की स्थिति देखकर हतप्रभ रह गया। इसके बाद आसपास के लोगों को घर में हुई चोरी की जानकारी मिली भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। इस संबंध में गृहस्वामी ने लगभग 18 लाख रुपये के सामानों की चोरी की सूचना पुलिस को दी है।

गौरतलब हो कि इससे पूर्व सिघाड़ा गांव के निवासी पेट्रोलियम विभाग से सेवानिवृत्त डिप्टी डायरेक्टर सुनील कुमार सिंह घर से चोरों ने लाखों रुपये के सामानों पर हाथ साफ कर दिया था। यहां भी चोरों ने गुटखा खाकर घर में चारों ओर थूक दिया था। जिसकी जांच पुलिस अभी कर ही रही थी कि दूसरी घटना घट गई। लगातार गांव में चोरी की घटना से लोगों में भय एवं रोष व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी