डाकघर कर्मी के घर से जेवरात समेत 10 लाख रुपये के सामान की चोरी

वैशाली। सदर थाना क्षेत्र के दिग्घीकलां पूर्वी गांव में बुधवार की रात चोर गिरोह के सदस्यों ने

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 11:49 PM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 11:49 PM (IST)
डाकघर कर्मी के घर से जेवरात समेत 10 लाख रुपये के सामान की चोरी
डाकघर कर्मी के घर से जेवरात समेत 10 लाख रुपये के सामान की चोरी

वैशाली। सदर थाना क्षेत्र के दिग्घीकलां पूर्वी गांव में बुधवार की रात चोर गिरोह के सदस्यों ने एक अधिवक्ता के घर में रहने वाले किराएदार के घर में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस मामले की प्राथमिकी अधिवक्ता ने सदर थाना में दर्ज कराते हुए कहा है कि चोरों ने 10 लाख रुपए से अधिक का सामान गायब कर दिया है। अधिवक्ता ने सदर थाना में मामला दर्ज कराते हुए इस दिशा में उचित कार्रवाई की मांग सदर थानाध्यक्ष से की है।

सदर थाना को दिए गए आवेदन में दिग्घी कलां पूर्वी गांव निवासी स्व. चंद्रशेखर प्रसाद सिंह के पुत्र अधिवक्ता सतीश कुमार ने कहा है कि उसके मकान में जंदाहा थाना क्षेत्र के पीरापुर गांव निवासी राधाकांत चौधरी के पुत्र एवं प्रधान डाकघर में कार्यरत अनुज कुमार किराएदार के रूप में रहते है। बुधवार की रात उनके मकान के एक कमरे का जिसमें आलमीरा, पेटी-बक्सा इत्यादि रखा हुआ था उस कमरे के खिड़की का ग्रील काटकर चोर गिरोह के सदस्य उस कमरे में घुस गए तथा उक्त कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया।

बताया गया है कि चोरों ने आलमीरा तथा बक्सा खोलकर उसमें रखा गया लगभग 10 लाख रुपए के सोने-चांदी का जेवरात, लगभग डेढ़ लाख रुपए नगद, पोस्ट ऑफिस का पासबुक, उनके सास-ससुर के बैंक खाता, सात लाख एवं दो लाख रुपए का एमआइएस, सात हजार रुपए प्रतिमाह के आरडी के खाता समेत अन्य कागजात गायब कर दिया है। जेवरात अनुज कुमार की पत्नी स्नेहा कुमार एवं सास गीता कुमारी का था। चोर गिरोह के सदस्यों ने ग्रील काटने का औजार भी उक्त स्थल पर ही छोड़ दिया है। इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की गई है। उन्होने बताया है कि घर के बगल में लगे गए सीसीटीवी फुटेज में तस्वीर कैद है।

chat bot
आपका साथी