युवक की चल रही थी शादी की तैयारी, हो गया अपहरण

वैशाली। घर में चल रही शादी की तैयारी के बीच युवक का अपहरण कर लिया गया। इस घटना के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Dec 2020 07:05 PM (IST) Updated:Thu, 10 Dec 2020 07:05 PM (IST)
युवक की चल रही थी शादी की तैयारी, हो गया अपहरण
युवक की चल रही थी शादी की तैयारी, हो गया अपहरण

वैशाली। घर में चल रही शादी की तैयारी के बीच युवक का अपहरण कर लिया गया। इस घटना के बाद घर पर पहुंचे मेहमानों एवं स्वजनों के बीच मातम का माहौल कायम हो गया। युवक का अपहरण हो जाने की सूचना गांव में फैलते ही गांव के लोग भी स्तब्ध रह गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई है तथा साजिश के तहत उसके अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी अज्ञात लोगों पर दर्ज कराई गई है।

घटना के संबंध में सराय थाना में दर्ज कराए गए प्राथमिकी में अपहृत युवक के भाई इनायतपुर प्रबोधी गांव निवासी चंदन कुमार ने कहा है कि गत रात उसका भाई नंदन कुमार खाना खाने के बाद में घर में सोने चला गया थ। इसके बाद वे सभी लोग भी पने-अपने कमरे में सोने चले गए थे। इसी दौरान उसके भाई के मोबाइल पर किसी का फोन आया तो उसके बाद वह बात करते हुए घर से बाहर निकल गया और उसके बाद उसका पता नही चल सका। उसकी दो दिन बाद 12 दिसंबर को शादी होने वाली थी।

जब अगली सुबह तक वह घर में वापस नही आया तो घर पर मौजूद सभी रिश्तेदार एवं परिवार के सदस्य उसे खोजने में जुट गए लेकिन सभी संभावित जगहों पर खोजबीन के बाद भी उसका पता नही चला तो परिवार के लोग अनहोनी की आशंका से कांप उठे। उसकी शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी तथा शनिवार को घर से बारात निकलने वाली थी। इस बीच उसके अपहरण ने घर के लोगों को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी