top menutop menutop menu

अधिवक्ता के पुत्र को सोनपुर के सबलपुर में बदमाशों ने मारी गोली

वैशाली।

सोनपुर की सबलपुर पूर्वी पंचायत के हस्ती टोला में गोलियों की तड़तड़ाहट से सोमवार की शाम अफरातफरी मच गई। बाइक सवार बदमाशों ने एक स्कूटी सवार युवक को गोली मार दी। यह घटना हस्ती टोला शिव मंदिर के आसपास घटित हुई। गोली लगते ही उक्त युवक बचाओ-बचाओ करते एक घर की तरफ भागा। वहां जुटे लोग कुछ समझ पाते, इसके पहले ही बदमाशों ने उसे तीन-चार गोलियां मार दीं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लहूलुहान उक्त युवक के जमीन पर गिरते ही एक अपाची बाइक पर सवार सभी तीन बदमाश पिस्टल लहराते वहां से भाग निकले। उधर घायल युवक के साथ कोई एक दूसरा व्यक्ति भी स्कूटी पर सवार था जो यह स्थिति देखते हुए मौके से चुपचाप खिसक गया। यह घटना शाम के लगभग साढ़े पांच बजे घटित हुई।

वहां के मुखिया पति दयाशंकर राय ने बताया कि उक्त घायल युवक को ग्रामीणों के सहयोग से हाजीपुर के एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया। युवक हाजीपुर के अधिवक्ता शत्रुघ्न प्रसाद सिंह का पुत्र मोनू कुमार बताया गया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सोनपुर पुलिस पहुंच गई। इस बाबत थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि घटनास्थल से फायर की गई गोली का कोई खोखा नहीं पाया गया है। दूसरी ओर लोगों में चर्चा है कि हाजीपुर का उक्त युवक और अनजान बदमाश सोनपुर के दियारे में कैसे पहुंच गए। क्या घायल युवक का पहले से कोई संबंध सबलपुर दियारे से है अथवा अपनी जान बचाने के लिए वह सोनपुर मेले की गहमागहमी को पार करता हुआ सबलपुर हस्ती टोला तक पहुंच गया? इस घटना को लेकर मौके पर भी कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.