डूबकर मरे दोनों युवकों का शव गांव पहुंचते ही मची चीख-पुकार

जाफरपट्टी पंचायत के हरपुर हरदास गांव निवासी अवधेश सिंह के 22 वर्षीय पुत्र अश्विनी कुमार उर्फ राजा एवं राजकुमार सिंह के 20 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार उर्फ स्वीटी की गंगा नदी में डूबने से मौत के बाद गांव में मातम छा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:22 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:22 PM (IST)
डूबकर मरे दोनों युवकों का शव गांव पहुंचते ही मची चीख-पुकार
डूबकर मरे दोनों युवकों का शव गांव पहुंचते ही मची चीख-पुकार

संवाद सूत्र, राजापाकर :

जाफरपट्टी पंचायत के हरपुर हरदास गांव निवासी अवधेश सिंह के 22 वर्षीय पुत्र अश्विनी कुमार उर्फ राजा एवं राजकुमार सिंह के 20 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार उर्फ स्वीटी की गंगा नदी में डूबने से मौत के बाद गांव में मातम छा गया है। दोनों युवकों के घर में कोहराम मचा हुआ है, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों युवकों की डूबने से मौत की खबर पर आसपास के लोगों की भीड़ जुटी हुई है। घटना से सभी के आंखों में आंसू हैं। लोग घटना पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

मालूम हो कि हरपुर हरदास गांव स्थित काली मंदिर परिसर में अष्टयाम यज्ञ अनुष्ठान के लिए गंगा जल लाने के लिए गांव के 11 युवक बाइक से बिदुपुर के चेचर महादेव मठ घाट गए थे। जहां नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से दोनों युवकों की डूबने से मौत हो गई। इस दौरान डूब रहे दो अन्य युवकों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है। घटना की खबर फैलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। इधर अष्टयाम यज्ञ समिति ने यज्ञ आयोजनों को स्थगित कर दिया गया। मृतक अश्विनी उर्फ राजा भाई में अकेले था। जबकि निशांत उर्फ स्वीटी तीन भाई में सबसे छोटे था।

हाजीपुर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद दोनों युवकों का शव गांव पहुंचा। इस बीच सीओ स्वयंप्रभा एवं सीआई मनोज कुमार मृत युवकों के घर पहुंचकर मुआवजे का आश्वासन दिया है। वहीं जिला परिषद अध्यक्ष प्रभु साह, पूर्व मुखिया दिलीप साह, अजय सिंह, अशोक सिंह, अभिषेक शर्मा उर्फ गोलू, शंकर सिंह, सुबोध पटेल, छोटन सिंह आदि ने घटना पर दुख व्यक्त किया है।

chat bot
आपका साथी