मॉर्निंग वाक को निकले कोचिग संचालक को कार ने मारी ठोकर, मौत को लेकर घंटों सड़क जाम

वैशाली। हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के कथोलिया चौक के समीप बुधवार की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:31 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:31 PM (IST)
मॉर्निंग वाक को निकले कोचिग संचालक को कार ने मारी ठोकर, मौत को लेकर घंटों सड़क जाम
मॉर्निंग वाक को निकले कोचिग संचालक को कार ने मारी ठोकर, मौत को लेकर घंटों सड़क जाम

वैशाली। हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के कथोलिया चौक के समीप बुधवार की सुबह मॉर्निंग वाक पर निकले कोचिग संचालक को अनियंत्रित कार ने ठोकर मार दी। जिसके कारण युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर यातायात बाधित कर दिया। घटना की सूचना पर बिदुपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मुख्य मार्ग से जाम हटाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक हेमंत कुमार पंडित कथौलिया गांव के सुरेश पंडित का पुत्र बताया गया है।

बताया गया है कि रोज की तरह 28 वर्षीय हेमंत कुमार हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर मॉर्निंग वाक के लिए निकला था। इसी बीच हाजीपुर की ओर से तेजी से आ रहे ब्रेजा गाड़ी ने सड़क से दाहिनी ओर चढ़ाकर उसे धक्का मार दिया। धक्के के कारण वह लगभग 20-25 ़फीट दूर जा गिरा। इसके बाद स्थानीय लोग उसे गंभीरावस्था में तुरंत ही बिदूपुर पीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को कैथोलिया चौक पर रखकर हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोग मुआवजे तथा कुचलने वाली गाड़ी चालक के विरुद्ध कार्रवाई की मांगकर रहे थे।

सूचना पाकर बिदुपुर थाने के एएसआई रविद्र कुमार, जय किशोर सिंह, विमलेश कुमार आदि ने पहुंचकर स्थानीय प्रतिनिधि के सहयोग से लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। इसके बाद इस मार्ग पर यातायात बहाल हो सका और पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

दो माह पहले ही आरती के साथ हुई थी उसकी शादी एक तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से दो माह पहले ही ब्याही गई आरती की दुनिया उजड़ गई। अभी उसके पांव के महावर फीका भी नहीं हुआ था कि उसकी सुहाग उजड़ गए। शोक में वह रोते-रोते बेहोश हो गई और उसकी तबियत बिगड़ गई। स्वजनों ने उसे स्थानीय निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। मालूम हो कि कुड़बा चौक पर कोचिग चलाने वाले हेमंत कुमार की शादी दो माह पहले समस्तीपुर जिले के बांदे करनौती गांव में 16 अप्रैल को आरती के साथ हुई थी। शादी के 68 वें दिन ही आरती को यह दिन देखना पड़ा। चार भाई बहनों में हेमंत काफी होनहार था। जिसपर घर वालों की काफी उम्मीदें बंधी थी। घटना बाद घर में जहा कोहराम मचा है। वही गांव में भी लोग शोकाकुल है। वहीं उसके कोचिग में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के गम का माहौल है।

chat bot
आपका साथी