जंदाहा बाजार से किशोरी का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

- मां ने जंदाहा थाने में एक के विरूद्ध दर्ज कराई अपहरण की प्राथमिकी -मां ने बेटी को बेच देने की जताई आशंका - पंजाब एवं उत्तर प्रदेश ले जाकर किशोरियों को बेचने का भी आरोप संवाद सूत्र जंदाहा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 07:14 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:12 AM (IST)
जंदाहा बाजार से किशोरी का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस
जंदाहा बाजार से किशोरी का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

वैशाली । जंदाहा थाना क्षेत्र के हीरपुर की रहने वाली एक किशोरी का जंदाहा बाजार से अपहरण कर लिया गया। इस मामले में अपहृत किशोरी की मां प्रमिला देवी ने बलीगांव थाना के लेवढन निवासी अनधीर पासवान उर्फ राजू के विरुद्ध जंदाहा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जंदाहा थाने में दर्ज प्राथमिकी में बताया गया कि दो जुलाई की सुबह आरोपित उसके घर पर आकर उसकी नाबालिग बेटी सुधा के विषय में पूछा कि वह पढ़ती है अथवा नहीं ? जब उसकी मां ने बताया गया कि वह पढ़ती है तो आरोपित चला गया। बताया गया है कि उसी दिन उनकी 14 वर्षीय बेटी जंदाहा बाजार अपने नाम में ऑनलाइन सुधार कराने गई थी। वह देर शाम तक वापस नहीं आई। खोजबीन के दौरान पता चला कि आरोपित जंदाहा बाजार से उसे जबरन एक कार में बैठा कर अपहरण कर ले गया है। दर्ज प्राथमिकी में आशंका व्यक्त की गई है कि उनकी नाबालिग बेटी को आरोपी कहीं बेच देगा अथवा उसके साथ गलत करेगा। बताया गया है कि आरोपित पंजाब में रहकर काम करता है तथा एक पंजाब नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार से ही अपहरण की घटना को अंजाम दिया।बताया गया है कि आरोपित लड़की का अपहरण कर पंजाब एवं उत्तर प्रदेश ले जाता है तथा बेच देता है। जंदाहा थाना की पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी है।

chat bot
आपका साथी