हाजीपुर के बागमूसा मोहल्ले बथान युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हत्या की आशंका

नगर थाना क्षेत्र के बागमूसा मोहल्ला में अपने बथान में सोए युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 06:46 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 06:46 PM (IST)
हाजीपुर के बागमूसा मोहल्ले बथान युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हत्या की आशंका
हाजीपुर के बागमूसा मोहल्ले बथान युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

नगर थाना क्षेत्र के बागमूसा मोहल्ला में अपने बथान में सोए युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। मामले में स्वजनों ने गांव के ही दो युवकों को आरोपित करते हुए नगर थाना में साजिश के तहत हत्या कर देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। नगर थाना की पुलिस ने बताया कि युवक के गले में काला निशान है जिससे प्रतीत होता है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है या उसकी रस्सी से गला घोंट कर हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

घटना के संबंध में बताया गया है कि नगर थाना क्षेत्र के बागमूसा मोहल्ला निवासी गोपाल दास का 22 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार अपने घर के निकट ही स्थित बथान में प्रतिदिन सोया करता था। शुक्रवार की रात भी वह खाना खाकर सोने चला गया था। सुबह जब वह अपने घर नही आया तो स्वजन उसे देखने बथान पर गए तो वह मरा हुआ था। उसके गर्दन पर काला निशान दिख रहा था जिससे प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या गला घोटकर की गई है। युवक की हत्या की खबर मिलते ही काफी संख्या में मोहल्ले के लोग उक्त स्थल पर पहुंच गए।

घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंच पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। युवक के स्वजनों का आरोप था कि उसकी हत्या साजिश के तहत गला घोंटकर कर दी गई है। इस मामले में स्वजनों ने बताया कि नीतीश कुमार शुक्रवार की रात गांव के ही अनिल गिरि के पुत्र प्रकाश कुमार एवं सुनील दास के पुत्र सन्नी कुमार के साथ था। उन दोनों ने ही साजिश के तहत उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी है। मृत युवक फ्लैक्स बनाने का काम करता था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी